Advertisement

Advertisement

गांव 2 एल एल धालेवाला गुरुद्वारे ने कोरोना से बचाव की आमजन से की अपील


श्रीगंगानगर,। श्रीगंगानगर जिले के गांव 2 एल एल धालेवाला गुरुद्वारे के माध्यम से कोरोना से बचाव की आमजन से अपील की है।
सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा कोरोना बचाव को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत गली-गली, मोहल्ले, कस्बे व दूर-दराज के गांवों में भी कोरोना से बचाव संबंधी अपील की जा रही है।
इसके लिए आॅटो रिक्शा, मंदिर, गुरुद्वारे तथा कचरा संग्रहण करने वाली गाड़ियों द्वारा प्रतिदिन जनता से लाउडस्पीकर के माध्यम से अपील की जाएगी कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा मास्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग करें। आमजन सोशल गैदरिंग कम से कम करें, जिससे कोरोना को फैलने से रोका जा सके। इस कार्य के लिए सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग तथा नगर परिषद व स्थानीय निकाय परस्पर सहयोग से आमजन तक राज्य सरकार की अपील पहुंचा रहे हैं।
इसी के तहत शुक्रवार सुबह सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय की सहायक निदेशक ऋतु सोढ़ी व कर्मचारियों ने गांव धालेवाला 2 एल एल पहुंचकर गुरुद्वारे के प्रधान ग्रंथी व सेवादारों द्वारा गांव में लाउडस्पीकर के माध्यम से अपील करवाने का निवेदन किया। गुरुद्वारे के प्रधान ग्रंथी ने जनता से अपील की कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का उचित पालन करें व प्रत्येक गांव को कोरोना से सुरक्षित रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।
गुरुद्वारे के सभी सेवादारों ने शपथ ली कि वे अपने गांव को सुरक्षित रखेंगे व आमजन को सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन करवाएंगे। सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय की टीम ने उनके साथ कोरोना बचाव से संबंधित चर्चा की तथा उन्हें जागरूक किया। इस अवसर पर धालेवाला 2 एल एल गांव से सोहन सिंह, बलविंदर सिंह, उधम सिंह, महेंद्र सिंह, भजन सिंह, बलकार सिंह,  निर्मल सिंह, परमजीत सिंह, शिंदर पाल सिंह उपस्थित रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement