Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sameja kothi-थानाप्रभारी के निलम्बन की मांग को लेकर थाने के समक्ष 17 एस.ए.डी के ग्रामीणों ने धरना लगाया - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 11 August 2020

Sameja kothi-थानाप्रभारी के निलम्बन की मांग को लेकर थाने के समक्ष 17 एस.ए.डी के ग्रामीणों ने धरना लगाया

 

समेजा कोठी।थाना क्षैत्र के दो युवको का अपहरण कर रामजीवाला रोही तथा बाद में गांव में ले जाकर रामजीवाला के एक युवक व उसके साथियों ने बर्बरता पूर्वक मारपीट का वीडियो वायरल होने के मामले में देरी से मामला दर्ज करने तथा सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने पर पीडित के परिजनों व 17 एसएडी के  ग्रामीणों में रोष हैं।हम आपको जानकारी के मुताबिक बता दे की पूलिस ने घटना के तीसरे दिन  पीडित के पिता की रिपोर्ट के बाद मामला दर्ज किया था।जबकि मारपीट में घायल 2 दिन तक युवक समेजा सरकारी अस्पताल में भर्ती रहे।बाद में ईलाज के लिए दोनों को रायसिहनगर रैफर कर दिया गया था।

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने 17 एसएडी के ब्रह्मादेव पुत्र रामस्वरूप व रमेश कुमार पुत्र हनुमान बाबरी को झांसो में लेकर बोलेरो गाडी में जबरन बैठा रामजीवाला की रोही में ले जाकर बेरहमी से मारपीट की।इस मामले में पुलिस की लापरवाही के चलते कार्यवाही को लेकर ग्रामीणों में रोष पैदा हो गया।मामला बिगड़ता देख एसपी ने मामले की जांच तुरन्त करने को लिए जांच पुलिस उपधीक्षक जयसिह तंवर को सौपी हैं।उप अधीक्षक ने कार्यवाही करते हुये चार आरोपियों को गिरफ्तार किया व घटना में शामिल बोलेरो को जब्त किया। लेकिन ग्रामीण सभी आरोपियों की मांग पर अड़ गये।

घटनाक्रम में बीते रविवार को अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व थानाप्रभारी के निलम्बन की मांग को लेकर पीडित पक्ष ने एसडीएम के स्टाफ को एसपी व कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया था।ज्ञापन में पीडित युवकों के परिजनों ने थानाप्रभारी पर आरोपियों को शह देने का आरोप लगाया था।

आज पीडित युवको के परिजनों ने ग्रामीणों को साथ लेकर समेजा थाने में थाना अधिकारी के निलम्बन व आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पूर्व विधायक लालचंद मेघवाल के नेतृत्व में सांकेतिक धरना लगाया।धरने पर पंचायत समिति उप प्रधान भवानी सिह, जिला परिषद सदस्य बलवीर भूरा, मोखमवाला सरपंच राजकुमार, गोविन्द सिह राठौड़, रघुवीर सिह आदि सैकडों की संख्या में महिला पुरूष समेजा थाने पंहुचे।

मामले को शांत करने के लिए दो बार वार्ता हुई लेकिन कोई नतीजा नही निकला ग्रामीण व परिजन निलम्बन की मांग पर अडे रहे।मौके पर समझाईस के लिए डिप्टी जयसिह तंवर पंहुचे थे।उन्होंने परिजनों को विश्वास दिलाया की जांच निष्पक्ष की जायेगी।मामले को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने तहसीलदार को ज्ञापन दिया हैं व जल्द कार्यवाही की मांग की हैं।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे