Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पत्रकारों की नाराजगी का नतीजा! सदर एसएचओ को थाने से हटाया,प्रशासनिक कमेटी करेगी जांच - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 2 September 2020

पत्रकारों की नाराजगी का नतीजा! सदर एसएचओ को थाने से हटाया,प्रशासनिक कमेटी करेगी जांच

बीकानेर। पुलिस की ओर दो पत्रकारों के साथ किये गये दुर्व्यवहार को लेकर बीकानेर प्रेस के विरोध के  चलते आखिरकार सदर थाने के एसएचओ को थाने से हटाकर आगामी पांच दिनों तक एसपी ऑफिस में उपस्थिति देने के निर्देश पुलिस महानिरीक्षक ने दिए। वहीं इस पूरे घटनाक्रम की निष्पक्ष जांच के लिये जिला कलक्टर ने एक प्रशासनिक कमेटी बनाई है। जो पूरे घटनाक्रम की जांच कर अपनी रिपोर्ट जिला कलक्टर को सौंपेगी। इस संदर्भ में पत्रकार कोर कमेटी के शिष्टमंडल से आईजी प्रफुल्ल कुमार व जिला कलक्टर नमित मेहता ने अलग अलग बैठक की। जिसमें पत्रकारों को भरोसा दिलाया कि निकट भविष्य इस तरह की घटनाओं की पुनरावृति न हो इसका भी ध्यान रखा जाएगा। आई जी ने बताया कि पूरे मामले की जांच सीओ सिटी सुभाष शर्मा को सौंपी गई है। जो दो दिनों में अपनी जांच सौपेंगे। इससे पहले दोपहर में पत्रकार कोर कमेटी की बैठक सर्किट हाउस में हुई। जिसमें तय किया गया कि अगर पत्रकारों को न्याय नहीं मिलता है तो वे प्रशासन व पुलिस के आयोजनों का बहिष्कार करेंगे। वहीं राजनीतिक दलों के किसी प्रकार के आयोजनों में शिरकत नहीं करेंगे। जिसके बाद हरकत में आएं प्रशासन ने पत्रकार कोर कमेटी को वार्ता के लिये बुलाया। शिष्टमंडल में विकास हर्ष,दीपचंद सांखला,हनुमान चारण,लक्ष्मण राघव,श्याम मारू,नीरज जोशी,भवानी जोशी,बृजमोंहन रामावत,हरीश बी शर्मा,विक्रम जागरवाल,जयनारायण बिस्सा शामिल रहे।

उर्जा मंत्री ने भी की जिला कलक्टर से बातचीत

पत्रकारों के दुर्व्यवहार के मामले में उर्जा मंत्री डॉ बी डी कल्ला ने भी जिला कलक्टर नमित मेहता से बातचीत की। उन्होंने इस प्रकरण को लेकर तथ्यात्मक जांच करने के दिशा निर्देश दिए।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे