Advertisement

Advertisement

जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक पहुंचे गजसिंहपुर नगर पालिका में संवाद के बाद मुख्य बाजार में किए मास्क वितरण


नो मास्क नो एन्ट्री से नो मास्क नो एक्जिट के तहत अभियान

जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक पहुंचे गजसिंहपुर
नगर पालिका में संवाद के बाद मुख्य बाजार में किए मास्क वितरण
श्रीगंगानगर,। राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे नो मास्क नो एन्ट्री महाअभियान के तहत जिला प्रशासन गंगानगर द्वारा एक कदम आगे बढते हुए नो मास्क नो एक्जिट कार्यक्रम के तहत जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा व पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यन्त ने गजसिंहपुर का दौरा किया। 
गजसिंहपुर नगर पालिका में जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम व बचाव को लेकर संवाद किया। इसके पश्चात जिला कलक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक गजसिंहपुर की मंडी, सब्जी बाजार व मुख्य बाजार में बिना मास्क घूम रहे नागरिकों को समझाने के साथ-साथ उन्हे मास्क वितरित किए। जिला कलक्टर ने कहा कि इस विश्वव्यापी महामारी में बचाव ही उपचार है। बहुत से देश दवा बनाने में लगे हुए है, लेकिन अभी तक सफलता नही मिली है। दवा नही आने तक अनिवार्य रूप से मास्क का उपयोग करना है। कोई भी नागरिक बिना मास्क के घर से नही निकले। जब जरूरी कार्य हो तभी मास्क का उपयोग कर बाहर निकले। भीड वाले स्थान पर जाने से बचना चाहिए। अपने हाथों को बार-बार साबुन से धोएं तथा सामाजिक दूरी बना कर रखे।
जिला कलक्टर ने बैठक में जनप्रतिनिधियों व जागरूक नागकिरों से भी आव्हान किया कि इस जन आन्दोलन में सभी की भागीदारी जरूरी है। हम सभी नागरिक यह ठान ले कि बिना मास्क कोई बाहर नही जाएगा, तो निश्चित तौर पर महामारी के फैलने में नियंत्रण होगा। 
जिला पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यन्त ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मास्क के प्रयोग के लिए सभी संगठनों से प्रचार प्रसार के के लिए अपील की। उन्होने कहा कि जब तक वैक्सीन नही आती तक तक मास्क लगाने व बार-बार हाथ धोने से कोरोना से बचा जा सकता है। उन्होने भीडभाड़ वाले क्षेत्र व कार्यक्रमों में न जाने तथा बिना संकोच समय पर टेस्ट करवाकर उचित इलाज लेने की अपील की।
इस अवसर पर संबंधित एसडीएम, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ0 गिरधारी लाल, तहसीलदार, नगरपालिका के अधिकारी, जनप्रतिनिधि तथा गणमान्य नागरिक उपस्थित थे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement