Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sameja kothi-पुलिस ने लोगों को मास्क उपयोग करने की दी सलाह,जरूरत मंद लोगों को वितरित किये मास्क - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 21 October 2020

Sameja kothi-पुलिस ने लोगों को मास्क उपयोग करने की दी सलाह,जरूरत मंद लोगों को वितरित किये मास्क

 


समेजा कोठी।कोरोना की रोकथाम के तहत आमजन में जन जागरूकता के लिए आज समेजा कोठी की मुख्य मार्केट में समेजा पुलिस ने अडिशनल एसपी सुरेश कुमार खींची के नेतृत्व में आमजन को मास्क वितरित किये।पुलिस के जवानों ने कोरोना गाईडलाइन का पालन करते हुये हाथों में संदेश पट्टिका लेकर कोरोना के प्रति जागरूकता का संदेश प्रसारित किया।लोगों को घर से बाहर निकलते समय मास्क लगाने की हिदायत दी और बताया गया की महामारी से बचने के लिये दो गज की दुरी व बार बार साबुन से हाथ धोते रहे।

पुलिस जवानों ने हर दुकान पर जाकर बिना मास्क वाले लोगों को मास्क वितरित किये।कई बिना मास्क व्हीकल चालकों को भी रोककर मास्क पहनाया गया व मास्क पहनने की हिदायत भी दी गई। मुकलावा थाना अधिकारी जयसिह ने भी मास्क वितरण कार्यक्रम में सहयोग दिया।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे