Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India मुख्यमंत्री ने फोन पर विधायक श्री राजकुमार गौड़ से पूछी कुशलक्षेम - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 7 October 2020

मुख्यमंत्री ने फोन पर विधायक श्री राजकुमार गौड़ से पूछी कुशलक्षेम


श्रीगंगानगर, । आमजन के बीच रहकर सदैव विकास कार्यो को अहमयित देने वाले श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिलने पर राजस्थान प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने उन्हें फोन करके स्वास्थ को लेकर कुशलक्षेम पूछी। फोन पर मुख्यमंत्री श्री गहलोत ने विधायक श्री गौड़ से कहा कि श्रीगंगानगर में विकास कार्य हो रहे हैं, लेकिन आप भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखों। इस पर श्री गौड़ ने कहा कि मेरा जीवन श्रीगंगानगरवासियों के लिये समर्पित है ओर ठीक होने के बाद वे वापिस जनता की सेवा में लगे रहेगें। दूसरी ओर विधायक श्री गौड़ का उपचार उनके वृंदावन विहार स्थित आवास पर ही किया जा रहा है। विधायक श्री राजकुमार गौड़ के साथ-साथ उनकी धर्मपत्नी और पुत्रवधू भी संक्रमित पाये गये है।

वहीं विधायक श्री गौड़ ने बताया कि होम आईसोलेशन हुए हैं और उपचार ले रहे है। विधायक श्री गौड़ ने फोन पर मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से सरकारी मेडिकल काॅलेज निर्माण के संबंध में गति बढ़ाने का आग्रह किया। विधायक श्री गौड़ ने फोन पर मुख्यमंत्री को बताया कि नोडल एजेंसी आरएसआरडीसीसी को भूमि भी सुपुर्द की जा चुकी है लेकिन अब निर्माण प्रक्रिया में देरी हो रही है। करीब एक महीने से यह प्रक्रिया लम्बित है। इस संबंध में सीएम श्री गहलोत ने उसी समय तुरंत प्रमुख शासन सचिव से इस संबंध में तत्काल कदम उठाने के निर्देश दिये। गौरतलब हैं कोरोना पाॅजिटिव होने के उपरांत भी श्रीगंगानगर विधायक शहर की जनता की फोन पर सुध ले रहे हैं ओर आमजन को कोई भी परेशानी होने पर या सूचना मिलने पर फोन के द्वारा ही अधिकारियों से संपर्क कर उनका निस्तारण करा रहे है। वहीं शहरवासी भी उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे है कि वे जल्दी स्वस्थ्य हो। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे