Advertisement

Advertisement

सादुलशहर में हुई कोवि वैक्सीनेशन की शुरुआत


 सादुलशहर में हुई कोवि वैक्सीनेशन की शुरुआत

विधायक श्री जांगिड़, पुलिस अधीक्षक और जिला कलक्टर की देखरेख में लगाए गए 

 श्रीगंगानगर,। लंबे समय से कोरोना वैक्सीन की प्रतीक्षा कर रहे आमजन के लिए शनिवार का दिन राहत भरा रहा। शनिवार को विधायक श्री जांगिड़, पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत, जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा और सीएमएचओ डाॅ 0 गिरधारी लाल मेहरदा की मौजूदगी में मुख्यमंत्री अशोक गेहूंलोत ने वीडियो काफ्रेंस के जरिए सादुलशहर की सीएससी की स्वास्थ्य सुविधाओं की और कोरोना वैक्सीन के संबंध में विचार किया। पर चर्चा की
 मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत सादुलशहर सीएचसी की सुविधाओं से संतुष्ट नजर आए। कोविद वैक्सीन की पहली डोज जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ 0 गिरधारी मेहरदा को लगाई गई। विधायक श्री जांगिड़ ने कहा कि वे मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत का धन्यवाद करना चाहते हैं, जिन्होंने मूल्यांकन में टीकाकरण की शुरुआत के लिए श्रीगंगानगर जिले को चुना। पहले डोज लगाए जाने के बाद 28 दिनों के बाद दूसरी डोज लगाई जाएगी, तत्पश्चात 14 दिन के पश्चात शरीर में को विभाजित -19 के प्रति रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित हो जाएगी। इसलिए कोविद -19 की प्रथम व द्वितीय डोज के 14 दिन बाद तक भी हमें सोशल डिस्टेंसिंग वर्क और हाथ धोने जैसे स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों का शुद्धता से पालन करना होगा।
 वहीं सीएमएचओ डाॅ 0 गिरधारी लाल ने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और आमजन संपूर्णता और भय मुक्त होकर वैक्सीनेशन में प्रशासन का सहयोग करें। इस अवसर पर ब्लाक के सीएमएचओ डाॅ 0 0 परिधि, डाक्टर नीरज रामचंदानी, एडीएम अशोक मीणा, बीडीओ सुखविंदर सिंह, बब्बन ढिल्लो, संजय जांगिड़, तहसीलदार हरीश टास्क, उपखंड अधिकारी हवाई सिंह यादव, विधायक प्रजाचिव दिनेश गोयल, गोयल गोयल गोयल, गोविंद गोयल, गोविंद गोयल, सुनील गुप्ता, सुनील गुप्ता, सुनील गुप्ता, सुनील गुप्ता, गोविंद सिंह गोयल उपस्थित थे। सीएचसी का स्टाफ मौजूद था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement