Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India गुरूद्वारा में आगजनी का आरोपी रावला पुलिस की गिरफ्त में - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 25 January 2021

गुरूद्वारा में आगजनी का आरोपी रावला पुलिस की गिरफ्त में

 

रावला/श्रीगंगानगर।पुलिस अधीक्षक श्री गंगानगर ने बताया कि दिनांक 23-01-2021 को करीब 7:30 बजे टेलीफोन के जरिए पुलिस थाना रावला पर सूचना मिली कि चक 9 पीएसडी आबादी में स्थित गुरुद्वारा में आग लगी हुई है जिस पर सुरेंद्र प्रचार थानाधिकारी रावला में जाब्ता ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से आग बुझाई। मौका पर सचखंड रूम में आग लगी हुई थी, अंदर रखी तीनों गुरु ग्रंथ साहिब के स्वरूप सुरक्षित थे। पाठी लखविन्द्र सिंह द्वारा रिपोर्ट पेश करने पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। जिस पर अनुसंधान रावला पुलिस द्वारा शुरू किया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए सुरेश कुमार खींची अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिहनगर जयदेव वृताधिकारी वृत अनूपगढ़ को मौका पर भिजवाया गया। सुरेंद्र प्रचार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिससे तकनीकी व मुखबिर की सहायता से आरोपी सुरेंद्र सिंह पुत्र किशन सिंह जाति रायसिख का उम्र 20 साल निवासी 9:00 पीएसडी पुलिस थाना रावला जिला श्रीगंगानगर को आज शाम 9:00 पर स्थित रामदेव मंदिर से दस्तबया किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गुरुद्वारा पीर दरगाह में मंदिर से मांगी गई मन्नते पूरी नहीं होने पर मानसिक रूप से परेशान होकर कल शाम को 6:45 बजे शाम गांव स्थित गुरुद्वारा में सचखण्ड का ताला तोड़कर नरमे की लकड़ियों की सहायता से आग लगाई व सचखंड रूम का ताला तोड़कर व सचखंड रूम का शीशा तोड़ा गया ।आज दिनांक 24-01-2021 को सुबह 7:00 पीएसडी के रोही स्थित मजार पीर दरगाह पर आग लगाई गई व आज शाम को आरोपी द्वारा रामदेव मंदिर में आगजनी करने का प्लान था लेकिन पुलिस द्वारा मंदिर में दौरा ने तलाश समय पर पहुंच जाने पर आरोपी मौका से पकड़ा गया आरोपी की जेब से माचिस बरामद की गई आरोपी की गिरफ्तारी करें विस्तृत पूछताछ जारी है।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे