Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India सीएमएचओ कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 1 February 2021

सीएमएचओ कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन




हनुमानगढ़। सीएमएचओ कार्यालय के स्टॉफ की ओर से सोमवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन निवेंटमैन पीएमओ डॉ। एमपी शर्मा की लिस्टिंग, पूर्व सीएमएचओ डॉ। अरुण कुमार के श्रीगंगानगर स्थानांतरण, नवनियुक्त सीएमएचओ डॉ। नवनीत शर्मा और नवनियुक्त पीएमओ डॉ। दीपकमित्र सैनी के आगमन पर सीएमएचओ कार्यालय में संयुक्त रूप से रखी गई थी। कार्यक्रम में निवेस्टमैन पीएमओ डॉ। एमपी शर्मा, नवनियुक्त पीएमओ डॉ। दीपकमणि सैनी, पूर्व सीएमएचओ डॉ। अरुण कुमार और नवनियुक्त सीएमएचओ डॉ। नवनीत शर्मा को पगड़ी पहनाकर उनका सम्मान किया गया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए स्टॉफ ने पत्रकारों के कार्यों की सराहना की।
इस मौके पर सीएमएचओ डॉ। नवनीत शर्मा ने कहा कि कोरोना के आगमन पर डॉ। एमपी शर्मा और डॉ। अरुण कुमार ने जिस तरह की स्थिति को सम्भाला, वह काबिलेतारीफ था। जहां एक ओर आमजन को घर पर रहने की हिदायत दी थी, वहीं पत्रकारों को मोर्चे पर डटे रहने के लिए पीएमओ-सीएमएचओ की टीम ने सबका मनोबल बढ़ाया। हम सभी मिल-जुलकर कार्य करना है और आमजन को बेहतर से बेहतर सुविधाएं देने का प्रयास करना है। डॉ। एमपी शर्मा और डॉ। अरुण कुमार ने कहा कि जिले को बेहतर बनाने के लिए हम हर दिन हरसम्भव प्रयास करेंगे। इस अवसर पर सीएमएचओ स्टॉफ ने अपने विचारों को साझा किया। इस मौके पर आरसीएचओ डॉ। विक्रमसिंह, एसीएमएचओ डॉ। पवन कुमार, डिप्टी सीएमएचओ डॉ। रविशंकर शर्मा, एओ रामावतार बुंदेला, एओ पृथ्वीसिंह शेखावत, सहायक सहायक प्रशासनिक अधिकारी मंगलसिंह, राजेन्द्र शर्मा, नवाबद्दीन भाट, अनूप कत्याल, विजय रावत, संतकुमार बिशनोई सहित सभी सीएमएचओ स्टॉफ उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे