Advertisement

Advertisement

अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर एक माह तक बलात्कार करने का आरोप,5 जनो पर मुकदमा दर्ज



हनुमानगढ़। भादरा थाने में गुरुवार को बहला-फुसलाकर घर बुलाकर, अश्लील वीडियो एवं फोटो बनाकर एक माह तक बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया गया है। जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है की उसकी लड़की को सुमन पत्नी दिनेश और भतेरी पत्नी पवन निवासी भोजासर ने झांसे में लेकर बहला-फुसलाकर अपने पास बुला लिया। 

उसके बाद दिनेश पुत्र धोलूराम और पवन पुत्र धोलूराम ने अपनी पत्नियों सुमन व भतेरी के साथ मिलकर बुधराम पुत्र पृथ्वीराज निवासी तेलावाली मंडी आदमपुर हिसार को सुपुर्द कर दिया। पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में आगे बताया कि उसके बाद मुख्य आरोपी बुधराम ने उसकी लड़की के साथ जोर-जबरदस्ती करके उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसकी लड़की के साथ 2 मार्च से लेकर 1 अप्रेल 2021 तक रोजाना बलात्कार करता रहा। 

1 अप्रेल को लड़की इन पांचो आरोपियों की चंगुल से छूटी तब जाकर पुरे मामले का खुलासा हुआ। लड़की के पिता ने भोजासर निवासी दिनेश और पवन की पत्नियों सुमन व भतेरी पर मुख्य बलात्कार आरोपी बुधराम का बलात्कार में सहयोग करने का आरोप लगाते भादरा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। फिलहाल भादरा पुलिस ने विभिन्न धाराओं 363,366, 342, 376(2)(द), 376(क) भादस,5 जी, 5एल, 6 लैंगिक अपराधो से बालको का संरक्षण अधि0 2012 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच भादरा सीओ सुनील कुमार झाझड़िया को सौंप दी है. 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement