Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने भादरा सीएचसी और मोजाणा चैकपोस्ट का किया निरीक्षण - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 24 April 2021

जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने भादरा सीएचसी और मोजाणा चैकपोस्ट का किया निरीक्षण


 जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने भादरा सीएचसी और मोजाणा चैकपोस्ट का किया निरीक्षण 

एसडीएम ऑफिस में अधिकारियों की बैठक लेकर चिरंजीवी योजना और कोरोना प्रबंधन की समीक्षा की 

हनुमानगढ,। जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने शनिवार को भादरा सीएचसी और मोजाणा चैकपोस्ट का निरीक्षण किया। साथ ही भादरा एसडीएम कार्यालय में सभी ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना और कोरोना मैनेजमेंट को लेकर समीक्षी की। सीएचसी के निरीक्षण के दौरान उन्होने सीएचसी इंचार्ज से स्वास्थ्य विभाग की विभिन्न योजनाओं की उपलब्धि और कोविड आइसोलेशन को लेकर की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही कोरोना सैंपलिंग, वैक्सीनेशन इत्यादि की जानकारी भी ली। सीएचसी निरीक्षण के बाद जिला कलक्टर ने अंतर्राज्यीय सीमा मोजाणा जाकर चैकपोस्ट का निरीक्षण भी किया। इस दौरान चैकपोस्ट पर लगाए गए कार्मिकों को निर्देशित किया कि गृह विभाग की गाइडलाइन के अनुरूप ही लोगों की आवाजाही सुनिश्चित करें। इसमें किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। चैकपोस्ट के निरीक्षण के बाद जिला कलक्टर ने एसडीएम कार्यालय में सभी ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना की समीक्षा करते हुए इसका टार्गेट बढाने और सभी लोगों को 30 अप्रैल से पहले इस योजना के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन करवाने के निर्देश दिए। साथ ही जिला कलक्टर ने भादरा में कोरोना मैनेजमेंट को लेकर समीक्षा की। 
                              जिला कलक्टर के निरीक्षण के दौरान उनके साथ कार्यवाहक एसडीएम श्री सत्यनारायण सुथार, बीडीओ श्री सुरेश कुमार, तहसीलदार श्री जय कौशिक, नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी श्री गुरदीप सिंह, भादरा थानाधिकारी कविता पूनियां समेत अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।    

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे