Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India कोरोना संक्रमण नियंत्रण के लिए अस्पताल प्रशासन समस्त आवश्यक तैयारियां रखें: विधायक अमित चाचाण - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 24 April 2021

कोरोना संक्रमण नियंत्रण के लिए अस्पताल प्रशासन समस्त आवश्यक तैयारियां रखें: विधायक अमित चाचाण


 कोरोना संक्रमण नियंत्रण के लिए अस्पताल प्रशासन समस्त आवश्यक तैयारियां रखें: विधायक अमित चाचाण

हनुमानगढ़। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर नोहर विधायक अमित चाचान की अध्यक्षता में राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपखण्ड अधिकारी श्वेता कोचर, पूर्व पीएमओ डॉ. एमपी शर्मा, एसीएमएचओ डॉ. पवन छिंपा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र मीणा, पंचायत समिति प्रधान सोहन ढील, बीसीएमओ डॉ. प्रदीप कड़वासरा, सीएचसी प्रभारी डॉ. सुरेंद्र शर्मा, डॉ. विनोद मूंड, डॉ. जेपी सुथौर, डॉ. संगीता खीचड़, डॉ. गौतम स्वामी, एडवोकेट केएल मित्रुका, शुभकरण शर्मा, रमेश कुमार, आरएमआरएस सदस्य हनुमान प्रसाद व्यास, श्रवण तंवर, ओम खटोतिया सहित शहर के गणमान्य नागरिकगण तथा अस्पताल स्टॉफ मौजूद था।
नोहर विधायक अमित चाचाण ने अस्पताल प्रशासन से कोरोना संक्रमण नियंत्रण के लिए सभी आवश्यक तैयारियां रखने के निर्देश दिए। उन्होंने ऑक्सीजन की उपलब्धता सुचारु रखने के लिए विधायक कोटे से 30 नए ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के निर्देश दिए। उपखण्ड अधिकारी श्वेता कोचर ने चिकित्सालय प्रशासन को पर्याप्त ऑक्सीजन स्टॉक रखने के निर्देश दिए। पूर्व पीएमओ डॉ. पीएम शर्मा ने कोविड उपचार के लिए चिकित्सकों को एकजुट होकर कार्य करने की बात कही। डॉ. शर्मा ने चिकित्सकों को आह्वान किया कि वैश्विक महामारी से निपटने के लिए एकजुटता के साथ कार्य करने की आवश्यकता है। एसीएमएचओ डॉ. पवन कुमार ने कहा कि आमजन को ई-संजीवनी से ऑनलाइन उपचार एवं मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के पंजीकरण के बारे में जानकारी देनी चाहिए।
विधायक अमित चाचाण ने मरीजों के इलाज के लिए हरसम्भव सहायता का आश्वासन दिया। विधायक ने कोविड मरीजों के इलाज में लगने वाली ऑक्सीजन की दानदाताओं द्वारा व्यवस्था करवाने की लिए मिशन सौ बेड के लिए दानदाताओं का आभार व्यक्त किया। विधायक ने अस्पताल में उपचाराधीन चार मरीजों मे से दो मरीजों के स्वस्थ होकर घर लौटने पर संतोष जताया।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे