Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पत्रकार या पत्रकारिता को पहुंचाई चोट तो जवाब के लिए तैयार रहे - कुलदीप शर्मा - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 20 June 2021

पत्रकार या पत्रकारिता को पहुंचाई चोट तो जवाब के लिए तैयार रहे - कुलदीप शर्मा



अप्रेल 2021 में एक ही उद्देश्य "पत्रकार हित सर्वोपरि" को लेकर शुरू किए गए एडिटर एंड जर्नलिस्ट मीडिया काउंसिल प्रन्यास को अभी तक करीबन 2 ही महीने हुए है. लेकिन जो सहयोग, स्नेह, प्यार और साथ पत्रकारो का मिला है उसे ईजेएमसी संगठन हमेशा याद रखेगा। सभी साथियों के सहयोग ने हमारे सफर को बहुत आसान बना दिया। कुछ ऐसे नाम जो मेरे लिए खड़े हुए वो आपको बताना जरूर चाहूंगा। अक्सर इंसान वहीं कमजोर होता है जहां वो पत्रकारिता क्षेत्र में कार्य कर रहा होता है। लेकिन पत्रकारो के स्नेह ने हनुमानगढ़ से लेकर प्रदेश के करीबन 9 जिलो में संगठन को प्रसारित करने में समय ही नहीं लगने दिया। कुछ साथियों ने प्रन्यास रजिस्टर्ड होने से पहले ही हमे अच्छा कदम बताते हुए हौंसला दिया और हमारे साथ हर पल आज भी साये की तरह है। तमाम पत्रकार साथियों को इतना ही कहना चाहूंगा कि आप सभी साथ रहे तो इतना जरूर कहना चाहूंगा कि कभी भी किसी भी पत्रकार के मान-सम्मान और स्वाभिमान में कमी नहीं आने दूंगा। पत्रकार या पत्रकारिता को किसी ने भी चोट पहुंचाने की प्रयास की तो ईंट से ईंट बजा देंगे। चाहे वो सरकार हो या कोई सरकारी महकमा।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे