Advertisement

Advertisement

विधायक श्री गौड़ ने 21 लाख की लागत से बनने वाली डामरीकरण सड़क का किया शिलान्यास

 विधायक श्री गौड़ ने 21 लाख की लागत से बनने वाली डामरीकरण सड़क का किया शिलान्यास


विधायक श्री गौड़ ने ग्रामीणों की जमीन पर बैठ कर सुनी समस्याएं
महियावाली से 6 एचएच माईनर से लेकर चक 7 एचएच सड़क तक होगा सड़क का निर्माण
श्रीगंगानगर, । गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कृषि उपज मंडी समिति श्रीगंगानगर द्वारा मिसिंग लिंक रोड़ महियावाली 6 एचएच माईनर बृज से लेकर चक 7 एचएच रोड़ तक डामरीकरण सड़क का शिलान्यास किया । इस सड़क के निर्माण कार्य पर 20 लाख 60 हजार की लागत आएगी। विधायक श्री गौड़ ने पूजा अर्चना के साथ कार्य का शुभारम्भ किया।
श्री गौड़ ने कार्यक्रम के पश्चात चक 6 एचएच हेतराम वाला के गुवाड़ में एक जनसभा को संबोधित किया, जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण इकठ्ठे हुए। सरपंच श्री राकेश कुमार बेनीवाल ने विधायक श्री गौड़ का माला पहनाकर, सुरेन्द्र सारण ने पगड़ी पहनाकर, देवीलाल माहर ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया। कुलदीप कासनिया एवं मंडी सचिव ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत व सम्मान किया।
विधायक श्री गौड़ ने बताया कि गत ढ़ाई वर्ष के कार्यकाल में इस ग्राम पंचायत में ढ़ाई करोड़ से अधिक के विकास कार्य करवाये गये है, जो कि अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। विधायक श्री गौड़ ने कहा कि इस पंडाल की भीड़ को देखकर मेरी इसी जगह पर हुई चुनावी सभा की याद आ गई। विधायक ने कहा कि कृषि उपज मंडी समिति द्वारा अब तक 4 करोड़ रूपये की सड़के स्वीकृत की गई है, जबकि 6 करोड़ रूपये की लागत से गांवों में सड़कों का निर्माण करवाया जायेगा। श्री गौड़ ने मुख्यमंत्राी श्री अशोक गहलोत की सराहना करते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने गंगानगर जिले को 100 करोड़ रूपये कृषि महाविधालय के लिये तथा 325 करोड़ रूपये मेडिकल कॉलेज के निर्माण हेतु दिये है। श्री गौड़ ने कहा कि मेडिकल कॉलेज बनने के बाद 150 बच्चों का चिकित्सक के लिये एडमिशन होगा।
ग्रामीणों ने चक 6 एचएच स्कूल में इंटरलॉकिंग व वर्षा का पानी की निकासी, नवोदय स्कूल के पास क्षतिग्रस्त सड़क को ठीक कराने का अनुरोध किया।
विधायक ने जमीन पर बैठ कर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने सड़क के शिलान्यास कार्यक्रम के पश्चात पंडाल में नीचे दरी पर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। उपस्थित महिलाओं ने नरेगा में कार्य देने, नरेगा मजदूरी को बढ़ाने, प्रधानमंत्राी आवास योजना का लाभ दिलाने, वार्ड नम्बर 5 में सड़क निर्माण सहित अन्य विकास कार्यों के लिये अनुरोध किया।
इस अवसर पर सरपंच सर्वश्री राकेश बेनीवाल, जगदीश बागड़वा, गुरूप्रताप सिंह, सरपंच देशराज, पूर्व सरपंच भूपराम तालनिया, छमिन्दर सिंह, मनोहर लाल, पालाराम, चाणनराम, हनुमान बेनीवाल, देवीलाल, ईमीलाल शर्मा, बलकरण सिंह, रामलाल मास्टर, रामेश्वर, भूप घोड़ेला, संजय पेंसिया, दयालाराम दर्जी,सुरेन्द्र सहारण सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement