Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India कई बार पैसा देकर भी कठिनाई उठाई लेकिन इस बार परीक्षा देने फ्री में आए और सबसे अच्छी सुविधा मिली'' - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 25 September 2021

कई बार पैसा देकर भी कठिनाई उठाई लेकिन इस बार परीक्षा देने फ्री में आए और सबसे अच्छी सुविधा मिली''

 कई बार पैसा देकर भी कठिनाई उठाई लेकिन इस बार परीक्षा देने फ्री में आए और सबसे अच्छी सुविधा मिली''

विभिन्न जिलों से बसों में निशुल्क यात्रा कर हनुमानगढ़ पहुंचे परीक्षार्थियों ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा


हनुमानगढ़, । रीट परीक्षा को लेकर राज्य सरकार ने परीक्षार्थियों को सरकारी और प्राइवेट बसों में निशुल्क यात्रा की सौगात दी तो युवा भी मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की रीट परीक्षा को लेकर की गई व्यवस्थाओं और निशुल्क यात्रा को लेकर खूब प्रशंसा करते नजर आए। जंक्शन बस स्टैंड पर शाम करीब 5 बजे जोधपुर के औसियां से हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर परीक्षा देने आए श्री महावीर दाधीच ने कहा कि 
बहुत सारे एक्जाम दिए हैं लेकिन पहली बार ऐसा देखा कि किसी तरह की असुविधा नहीं हुई। पैसा देकर भी हमने कई बार कठिनाई उठाई लेकिन इस बार फ्री में आए और सबसे अच्छी सुविधा मिली। जोधपुर से हनुमानगढ़ रोडवेज बस में निशुल्क यात्रा करके आया। इस दौरान परिवहन निगम के कार्मिक भी बहुत अच्छा व्यवहार कर रहे थे। उन्होने कहा कि परीक्षा के दौरान इतनी अच्छी सुविधा के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी का तहदिल से आभार व्यक्त करता हूं।  
                                  पंजाब के अबोहर से श्रीगंगानगर और फिर श्रीगंगानगर से हनुमानगढ़ पहुंचे श्री त्रिलोक कुमार ने कहा कि वह राजस्थान सरकार की निशुल्क बस सेवा की सुविधा देखकर हैरान है और बहुत खुश भी हैं। उन्होने कहा कि इससे परीक्षार्थियों में कॉन्फिडेंस बढ़ा है। किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आई। हम पंजाब जाकर दूसरे लोगों को भी इसके बारे में बताएंगे। उन्होने कहा कि सामाजिक संस्थाओं ने ठहरने की व्यवस्था भी बहुत अच्छी की है । लोग स्टेशन पर पूछ रहे हैं कि आपको कोई दिक्कत है तो बताओ। ये सब देखकर मैं बहुत खुश हूं।इसी तरह हनुमानगढ़ से विभिन्न ब्लॉक में परीक्षा देने रवाना हुई महिला परीक्षार्थियों ने भी सरकार का निशुल्क यात्रा को लेकर आभार जताया।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे