Advertisement

Advertisement

पत्रकारों के लिए सहायक निदेशक को सौंपीं होम्योपैथी दवा की 100 किटें

 पत्रकारों के लिए सहायक निदेशक को सौंपीं होम्योपैथी दवा की 100 किटें

श्रीगंगानगर, । कोरोना संक्रमण के चलते जिला नोडल होम्योपैथी अधिकारी डॉ0 कुलदीप यादव ने होम्योपैथिक दवा की 100 किटें शुक्रवार को पत्रकारों के लिए सूचना व जनसंपर्क विभाग के सहायक निदेशक को सौंपीं।
 इस दौरान डॉ0 यादव ने बताया कि होम्योपैथी दवा मानव शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के साथ-साथ कोरोना से बचाव में भी उपयोगी है। वर्तमान में जिले के अलावा सभी राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालयों में भी यह दवा निःशुल्क उपलब्ध है। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सहायक निदेशक श्री अनिल कुमार शाक्य द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए निःशुल्क होम्योपैथिक दवा उपलब्ध करवाने पर डॉ0 यादव का आभार व्यक्त किया गया। उन्होंने बताया कि श्रीगंगानगर सूचना केंद्र से कार्यालय समय में पत्रकार दवा निःशुल्क प्राप्त कर सकते हैं।
 डॉ0 यादव ने बताया कि होम्योपैथी चिकित्सा निदेशालय जयपुर के निर्देशानुसार यह दवा किट कोई भी व्यक्ति होम्योपैथिक चिकित्सालय से निःशुल्क प्राप्त कर सकता है। उन्होंने आमजन से अपील की है कि वे अपने और अपने परिवार को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सरकारी होम्योपैथिक चिकित्सालयों से दवा की किट प्राप्त करते हुए इसका उपयोग अवश्य करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement