Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जिला कलक्टर रुकमणि रियार ने संभाला पदभार, बताईं प्राथमिकताएं - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 January 2022

जिला कलक्टर रुकमणि रियार ने संभाला पदभार, बताईं प्राथमिकताएं

 जिला कलक्टर रुकमणि रियार ने संभाला पदभार, बताईं प्राथमिकताएं


श्रीगंगानगरए । भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी श्रीमती रुकमणी रियार ने गुरुवार को श्रीगंगानगर जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट का पदभार संभाल लिया। इस अवसर अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं भी बताईं।
 इससे पूर्व कार्यवाहक जिला कलक्टर एवं जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मोहम्मद जुनैद ने श्रीमती रुकमणी रियार को जिला कलक्टर का पदभार संभलवाया। इस अवसर पर एडीएम प्रशासन श्री भवानी सिंह पवार, नगर विकास न्यास सचिव डॉ0 हरीतिमा, एसडीएम श्री उमेद सिंह रत्नु, सहायक निदेशक जनसम्पर्क श्री अनिल कुमार शाक्य, सहायक सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी श्री रामकुमार राजपुरोहित सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
 जिला कलक्टर ने कहा कि स्थानीय अधिकारियों और लोगों से मुलाकात के दौरान यहां की समस्याएं मालूम होंगी तो उसी के अनुसार उनका समाधान भी करवाने का प्रयास रहेगा। कोविड महामारी के दौरान राज्य सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की जिले में पूर्णतः पालना करवाए जाने को अपनी प्राथमिकता बताते हुए जिला कलक्टर ने कहा कि आमजन को भी सतर्कता के साथ जागरूक किया जाएगा ताकि बिना वजह उनमें भय ना फैले।
 उन्होंने कहा कि जिले में कोविड से बचाव के लिए वैक्सीनेशन बढ़ाने के साथ-साथ इसकी प्रभावी मॉनिटरिंग और टेस्टिंग पर भी जोर रहेगा। अधिकारियों के साथ मिलकर नियमित रूप से इसकी मॉनिटरिंग करवाई जाएगी। उन्होने आमजन से अपील की है कि कोविड-19 महामारी से बचने के लिए सतर्क व सावधान रहे तथा किसी प्रकार से भयग्रस्त नही होना चाहिए।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे