Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Rajasthan : जीजा ने साले पर साथियो के साथ घर में घुस मारपीट करने और पत्नी को साथ ले जाने का मामला करवाया दर्ज - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 9 April 2022

Rajasthan : जीजा ने साले पर साथियो के साथ घर में घुस मारपीट करने और पत्नी को साथ ले जाने का मामला करवाया दर्ज

हनुमानगढ़। टाउन थानाक्षेत्र में जीजा ने अपने साले व अन्यो पर रात्रि के वक़्त घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए टाउन थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित ने मारपीट के आरोप के साथ ही पत्नी को अपने साथ ले जाने का भी आरोप लगाया है। 

जांच अधिकारी हेड कॉन्स्टेबल जसवंत सिंह ने बताया की टाउन थाने में मदनलाल पुत्र शिशपाल निवासी ढाणी खेत खूद चक 2 एमडब्ल्यूएमए रौही मैनावाली पुलिस थाना हनुमानगढ टाउन ने आकर रिपोर्ट देते हुए बताया की 6 अप्रेल को मेरी पनि के साथ घरेलू विवाद को लेकर शाम को बोलचाल हुई थी और मामला शान्त हो गया था। रात के वक्त करीब 11-12 बजे के आसपास मेरा साला भीमसैन पुत्र रामकुमार सहारण निवासी मानकथेडी व अन्य 8-10 व्यक्ति रात के समय मेरे घर के अन्दर एक साथ होकर प्रवेश किया और मैं घर के अन्दर बने कमरे में सो रहा था तभी मेरे कमरे की कुन्डी खटखटाई तो मैनें दरवाजा खोला तो मैनें देखा कि सामने मेरा साला व मेरी पनि सिलोचना व अन्य 8-10 व्यक्ति खडे थे,जिनके हाथो मे लकड़ी के डण्डे व लोहे का सरिया था। 

मेरे साले ने कहा कि मेरे बहन के साथ मारपीट कैसे की आज तेरे को तो हम लोग मारे बगैर नहीं छोडेगे और मेरे साथ इन सभी ने लात थाप लकड़ी व लोहे के सरिये से मारपीट की व गुदा मे लकडी का डण्डा चढाने की कोशिस भी की व मैं जोर से चिल्लाया तो मेरे पड़ौस मे रहने वाला मेरा बड़ा भाई तथा मेरे माता पिता दौडकर आये और मुझे मेरे साले व साथ आये 8-10 व्यक्तियो से छुडवाया व बीच बचाव किया नहीं तो मेरे को जान से मार देते। पीड़ित ने कहा की इससे उसको चोटे आई है। 

उसके बाद मेरे साले ने मेरी फसल जो कि दो तीन दिन पहले मैनें बेची थी उसके लगभग 1 लाख 18 हजार रूपये लेकर व मेरे को जान से मारने की धमकी देकर जाते वक्त मेरी पत्नी को भी अपने साथ ले गये। पीड़ित ने पुलिस को बताया की वो और उसका परिवार बहुत परेशान । फिलहाल टाउन पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर भादस की धारा 341, 323, 143 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे