Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Rajasthan : दामाद पर ससुर की हत्या का आरोप,शव को मोर्चरी रूम में रखवाया,मामला दर्ज - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 9 April 2022

Rajasthan : दामाद पर ससुर की हत्या का आरोप,शव को मोर्चरी रूम में रखवाया,मामला दर्ज

संगरिया। जिले के संगरिया थानाक्षेत्र में बीती रात को ससुराल में आकर दामाद पर ससुर की हत्या करने का आरोप में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोचर्री में रखवाया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तारासिंह पुत्र चंद सिंह मजबीसिख निवासी वार्ड नम्बर 28 संगरिया ने थाना में आकर रिपेार्ट दी कि मेरा भाई भोलासिंह पुत्र चन्द्र सिंह मजबी उम्र 56 माल निवासी वार्ड नम्बर 28 संगरिया की लडकी प्रवीण की शादी गावं किगरा तहसील डबवाली जिला सिरसा में सुरेद्र सिंह पुत्र जगराज सिह जाति मजबी के साथ विवाहित है। शादी के पश्चात प्रवीण का पति सुरेन्द्र सिह, उसका ससुर जगराज सिंह व जैठ मनजीत सिह प्रवीण को देहज की माग को लेकर मारपीट करते और प्रार्थी के भाई भोला सिंह से दहेज की मांग कर रहे थे।

पीड़ित ने पुलिस को आगे बताया आज से चार पाच दिन पूर्व सुरेन्द्र सिंह, जगराज सिंह व जेठ मनजीत सिंह ने प्रवीण के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था प्रवीण अब अपने पीहर वार्ड नम्बर 28 संगरिया आई हुई थी। सुरेन्द्र सिह भोला सिंह से काफ़ी रजिंश रखता था सुरेन्द्र सिंह अपराधिक किस्म व बिगडैल स्वभाव का है।

बीती रात को समय लगभग 8.30 शाम को मेरा भाई भोला सिंह अपने घर से बाहर कुर्सी पर बैठा था। तभी सुरेन्द्र सिंह अपनी गाडी लेकर आया व उसके हाथ में लोहे का एक कापा था सुरेन्द्र सिंह अपनी कार से उतरते ही भोला सिह पर ताबडतोड मारपीट शुरू कर दी और कापे की बट से भोला सिंह के छाती, सिर व अन्य शरीर पर जोर जोर से चोट मारी तथा सुरेन्द्र सिंह ने भोला सिंह को मकान की पोडियो पर घसीटा, भोला सिह के शोर मचाने पर भोला मिह को छुड़वाने के लिए प्रदीप सिंह, हर्शदीप सिंह, विजय कुमार पुत्र रणजीत कुमार पारूल पुत्र रोशनलाल व मोहल्ले के अन्य व्यक्तियों के अलावा भोला सिंह के अन्य परिवार के सदस्यों के आने पर सुरेन्द्र सिंह वहा से अपनी कार लेकर फरार को गया।

जाते हुये धमकी दी की भोला सिंह को तो मैंने मार दिया है व अब भोला सिंह के परिवार के अन्य लोगों को भी मारूंगा। भोला सिंह को मौके पर संभाल कर सरकारी अस्पताल लाये तो प्राथी के भाई भोला सिंह को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल संगरिया पुलिस ने रिपेार्ट के आधार पर भादस की धारा 498ए, 302 में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोचर्री में रखवाया है। मामले की जांच खुद संगरिया थानाधिकारी विजय मीणा कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे