Advertisement

Advertisement

पाण्डुसर रात्रि चौपाल में जिला कलक्टर ग्रामीणों से हुए रूबरू

हनुमानगढ, 24 फरवरी। जिला कलक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित की अध्यक्षत में गुरूवार को जिले की नोहर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत पाण्डुसर स्थित राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया।

          रात्रि चौपाल में जिला कलक्टर ने उपस्थित विभिन्न विभागों के अधिकारियों को ग्रामीणों की समस्याओं का मौके पर ही निपटारा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारीगण विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की ग्रामीणों को जानकारी देवें ताकि वे इनका लाभ उठा सकें।

          इस दौरान ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, कृषि,विद्युत,जल संसाधन,सार्वजनिक निर्माण विभाग, राजस्व इत्यादि विभागों के अधिकारियों ने विभिन्न योजनाओं की ग्रामीणों को जानकारी दी।

                               रात्रि चौपाल के दौरान जिला कलक्टर के समक्ष ग्रामीणों ने खेल मैदान विकसित करने,पटवार व गंगोई दो है जिसमें स्थाई पटवारी की नियुक्त करने व जोहड पायतन भूमि का नाप व पुख्ताा देही दिलवाने, गोचर, जोहड पायतन में चारगाह विकसित करवाने  आदि मामलों की सुनवाई की।

                      उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा प्रस्तुत विभिन्न समस्याओं को चौपाल के माध्यम से सुनने का मौका मिला है और उनका मौके पर ही निराकरण किया जाता है। उन्होंने कहा कि  ग्रामवासी एकजुट होकर गंाव के विकास में सहयोग करें।

                      इस अवसर पर जिला कलक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित के अलावा नोहर अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री सुखवीर सिंह चौधरी, एसडीएम श्री भानीराम,तहसीलदार श्री सुरेश जी राव, विकास अधिकारी  गोपीराम महला, प्रधान श्री अमर सिंह पुनियां, सरंपच श्रीमती सुमन, ग्रामसेवक एवं पदेन सचिव सहित विभिन्न विभागों के जिला व ब्लॉक स्तरीय अधिकारी,जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणजन उपस्थित थें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement