Advertisement

Advertisement

डोडा पोस्त का मामला रफा-दफा करने के आरोप में रिश्वत की मांग करने पर चार पुलिसकर्मियों को किया सस्पेड

सादुलपुर (ओमप्रकाश)। राजगढ थाने में तैनात चार पुलिसकर्मियों द्वारा डोडा पोस्त सहित गिरफतार आरोपी से मामला रफादफा करने के चलते मांगी गई रिश्वत की राशी पर पुलिस अधिक्षक राहूल बाहरठ ने चारो पुलिसकर्मियो को सस्पेड कर दिया गया।
  प्राप्त जानकारी अनुसार 2 मार्च को राजगढ थाना पुलिस द्वारा मुर्गीदाने की आड़ में ट्रक में की जा रही तश्करी प्रकरण में पता चला है कि राजगढ थाना पुलिस मे तैनात एसआई अमितकुमार, हड कास्टेबल सज्जनकुमार स्वामी, कास्टेबल सतबीर व चालक धर्मवीर सिह आदि गस्त के दोरान एक ट्रक में मुर्गी दाने के निचे छुपाये गया 12 डोडा पोस्त सहित पजाब के पटियाला जिलान्तर्गत गांव पनेठा तहसील नवीकला निवासी बुटासिंह जट सिक्ख का गिरफतार किया गया था। मगर पता चला है कि उक्त पुलिस कर्मियों ने बुटासिंह जट सिक्ख से दो लाख रूपये की मांग की गई तथा सभी पुलिस कर्मियांे द्वारा एक रात को डोडा पोस्त के आरोपी बुटासिंह को थाने नही लाया गया बताया जा रहा है। वही आरोपी के पास से एटीएम व अन्य तरिके से कुछ राशी पुलिस ने लेली मगर मगर बकाया राशी नहीं की मांग कर मामला रफा-दफा करने की बात कही। मगर गिरफतार आरोपी द्वारा शिकायत करने पर अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक नीतेश आर्य ने जिला पुलिस अधिक्षक की मिली शिकायत पर मामले में लिप्त चारो पुलिसकर्मियो को सस्पेड कर दिया गया तथा चूरू जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।
  गोरतलब है कि 2 मार्च को डोडा पोस्त तश्करी करने के आरोप में गिरफतार बुटासिंह जट सिंक्ख को ट्रक में मुर्गी दाने के निचे छिपाये गये 12 किलो डोडा पोस्त सहित गिरफतार करने का मामला राजगढ थाने में दर्ज किया गया है तथा गिरफतार आरोपी रिमाण्ड पर चल रहा है तथा गिरफतार आरापी को 6 मार्च को रिमाण्ड अवधी समाप्त होेने के बाद पुनः न्यायलय में पेश किया जायेगा।

Advertisement

Advertisement