Advertisement

Advertisement

जिला पैरोल सलाहकार समिति की बैठक में 4 कैदियों की पैरोल स्वीकृत


श्रीगंगानगर । जिला कलक्टर ज्ञानाराम की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई जिला पैरोल सलाहकार समिति की बैठक हुई, जिसमें कुल 16 कैदियों की पैरोल स्वीकृति को लेकर चर्चा हुई। बैठक में 4 कैदियों की पैरोल स्वीकृत की गई, 4 की  अस्वीकृत और 8 मामलों में विभिन्न रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों से मांगी गई। 

                            बैठक में जिन कैदियों की पैरोल स्वीकृत की गई, उनमें श्रीगंगानगर जेल के बंदी भरतराज बावरी, रामकरण ओढ, फूलझड़ी देवी, और सुनील कुमार गुप्ता शामिल है। वहीं साहबराम कुम्हार, लीलूराम, गजानंद उर्फ राजाराम, और सुरजपाल की पैरोल अस्वीकृत की गई ।

                           बीकानेर जेल में बंद कैदी माहवीर प्रसाद और असगर अली  के मामलों में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग से रिपोर्ट प्राप्त करने के निर्देश दिए गए। इसी प्रकार सुरेन्द्र कुमार के मामले में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता व पुलिस विभाग से रिपोर्ट मांगी गई है। इसी प्रकार श्रीगंगानगर जेल में बंद निर्मला सोनी के मामले में अमृतसर डीएम से रिपोर्ट लेने के निर्देश दिए गए। विनोद पुत्रा लालचंद के मा्मले में हिसार और हनुमानगढ़ डीएम से रिपोर्ट प्राप्त करने के निर्देश दिए गए। बृजलाल के मा्मले में डीएम फाजिल्का से रिपोर्ट लेने के निर्देश दिए गए। फाजिल्का के कैदी सुधीर कुमार के मामले में रिपोर्ट आने और जलंधर सिंह पुत्रा महेन्द्र सिंह के मामले में केन्द्रीय कारागृह अधीक्षक को सही पता भिजवाने के निर्देश दिए। 

                              बैठक में जिला कलक्टर ज्ञानाराम के अलावा एसपी राहुल कोटोकी, जेल अधीक्षक राजपाल सिंह, जिला समाज कल्याण अधिकारी वीरेन्द्र पाल सिंह और सामाजिक न्याय एव अधिकारिता विभाग के प्रोबेश्नरी ऑफिसर रोहिताश्व कुमार शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement