Advertisement

Advertisement

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद नहीं ले रहा सुलझने का नाम,कपिल शर्मा को 'ना' तो सुनील ग्रोवर को सोनी टीवी की 'हाँ'


मनोरंजन खबर । कॉमेडीयन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर जो की आज काफी समय से विवादों में लटके हुए हैं । उनका हर रोज सोसल मीडिया से लेकर प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ हैं वहीं हमेशा अपनी कॉमेडी की वजह से नाम कमाने वाले कपिल शर्मा का विवादों में रहना मानो आम सा हो गया हैं ।कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ विवाद कई दिन बीत जाने के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है । वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपिल से लेकर सोनी चेंनल और सिद्धू के मनाने के बावजूद भी सुनील वापिस शो में आने को तेयार नहीं हैं । कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल ने भी सुनील को मनाने की कोशिश की, लेकिन इस बार सुनील किसी भी सूरत में शो में वापसी के लिए तैयार नहीं हैं ।

सुनील ने नहीं किया था कोई कांट्रेक्ट

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर की तरफ से अभी तक ये साफ नहीं किया गया है कि वे शो में वापस आ रहे हैं । सुनील और कपिल काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे इसलिए शो के लिए कपिल ने सुनील के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया । सुनील अपनी मर्जी से कभी भी इस शो में आना मना कर सकते हैं ।


सुनील नजर आ सकते हैं दुसरे शो में 

वहीं जानकारों और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर एकदम अलग कॉन्सेप्ट पर बिल्कुल नया टीवी शो प्लान कर रहे है । सुनील ने अपना शो सोनी टीवी को सबमिट कर दिया है । सोनी टीवी ने इस शो की मंजूरी भी दे दी है और कपिल से बिल्कुल अलग समय भी मिल चुका है । माना जा रहा है कि जून से कपिल के शो के साथ सुनील ग्रोवर का ये शो आ सकता है । जिसके कारण साफ़ दिखाई दे रहा हैं की अब शायद विवाद नहीं थमेगा ।

सोनी टीवी कपिल की कर सकता हैं विदाई

जी न्यूज़ वेबसाइट की माने तो आपको बता दें कि चैनल कपिल को पहले ही एक महीने का अल्टीमेटम दे चुका है । इन खबरों का यही मतलब निकाला जा रहा है कि कपिल शर्मा की सोनी टीवी से विदाई हो सकती है । वैसे भी कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिरंगी में बिजी होने वाले हैं ।उन्होंने माहौल भी पूरा बना लिया है ।

इन दोनों के विवाद ने हर तरफ धूम मचाई हुई हैं तो बड़े एक्ट्रेस ने भी इस मामले को लेकर ट्विट किये हैं जो की चर्चा के विषय बने हुए हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement