Advertisement

Advertisement

पति ने पत्नी के प्रेम को लेकर जताई नाराजगी तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को कुल्हाड़ी से मार दी दर्दनाक मौत



क्राइम न्यूज़ ।कहते हैं जोडिया उपर से ही बन कर आती हैं पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मो का होता हैं लेकिन इस कलयुगी दुनिया में ये बस महज़ बात बन कर ही रह गयी हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला सिंगरौली से जुडा हुआ हैं ।


 विवाह के दौरान सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा एक कलयुगी पत्नी ने चंद वर्ष में ही तोड़ दिया, मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के माडा थानांतर्गत करामी गांव में एक बेवफा पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. 

सिंगरौली जिले के माडा थाने की पुलिस ने एक ऐसे कातिल पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है जिसने बेहद शातिराना तरीके से अपने पति को कुल्हाड़ी से सिर में घातक चोट पहुंचाकर हत्या कर दिया। आरोपी महिला एवं उसके प्रेमी को माडा पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।

देवनारायण पाल जो करामी गांव में दूसरे की मजदूरी करके अपना जीवन यापन करता था , लेकिन 8 अप्रैल रात उसकी पत्नी और प्रेमी ने मिलकर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। मृतक देवनारायण पाल की पत्नी दुलारी पाल पिछले करीब तीन वर्ष से सेमरिया गांव के निवासी छोटेलाल यादव से प्रेम करती थी, जिसका विरोध लगातार देवनारायण पाल करता था।

मृतक देवनारायण पाल की पत्नी को यह बात नागवार गुजरती थी, दुलारी पाल और उसके प्रेमी छोटेलाल यादव का उसी के घर में अक्सर मिलना जुलना हुआ करता था ,कभी दिन में तो कभी रात में। दुलारी के पति और लड़का बहु के द्वारा जब आपत्ति की जाती थी तो दुलारी पाल विचलित हो जाती थी।

घटना के तीन-चार दिन पहले दुलारी पाल अपने प्रेमी छोटेलाल यादव के साथ महुआ बीनने कोहिर छत्तीसगढ़ गई। कोहिर के घने जंगलो में दोनों ने देवनारायण पाल की हत्या की साजिश रच डाली ,और अंधेरी रात में ही कोहिर से करामी के लिए अपने प्रेम के कांटे को हमेशा के लिए अलग करने के लिए रवाना हुए और आधी रात को करामी गांव में उसके ही घर कुल्हाड़ी से मृतक के सिर में गंभीर चोटें पहुंचाकर देवनारायण पाल की जीवन लीला समाप्त कर दी।


वहीं इस घटना ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार तो किया ही हैं साथ ही साथ में समाज को भी कलंकित करने का बेहूदा खैल किया हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement