Advertisement

Advertisement

पार्टी के बाद सहेली को घर छोड़ने जाते वक्त हुआ बदमाशो से सामना,युवती का हाथ पकड़ा और फाड़ दिए कपड़े,बचाव करने आये पर धारधार हत्यारों से किया वार



क्राइम न्यूज़ । आज प्रदेश से लेकर देश भर में अपराध जगत का बोलबाला हैं तो वहीं सरेआम गुंडागर्दी के भी मामले सामने आते रहे हैं एक ऐसाही मामला मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आया हैं इंदौर में पार्टी के बाद अपनी दोस्त को घर छोड़ने जा रहे भाई बहनों पर बदमाश टूट पड़े। 


सड़क से गुजर रही लड़की का हाथ पकड़कर बदमाशों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और विरोध करने पर भाइयों पर चाकू से हमला कर दिया। घटना छोटी खजरानी की है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

 एमआईजी थाना क्षेत्र के छोटी खजरानी में बुधवार रात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। यहां रहने वाली भारती चौहान के परिवार में बुधवार रात एक पार्टी थी। पार्टी के बाद भारती अपनी बहन और भाइयों के साथ अपनी एक फ्रेंड को छोड़ने उसके घर जा रही थी। अचानक रास्ते में कुछ बदमाशों ने पीछे से भारती का हाथ पकड़ लिया और उसके पकड़े फाड़ने लगे।

-भारती की आवाज सुन आगे चल रहे उसके भाई उसे बचाने आए तो बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में राजू, अजय और आकाश बुरी तरह से घायल हो गए। भारती की बहन ने भागकर अपने पिता मुकेश को घटना की जानकारी दी।
 जब मुकेश घटनास्थल पर पहुंचा तो बदमाशों ने उस पर भी हमला कर लिया। घटना के बाद सभी घायलों को एमवाय अस्पताल ले जाया गया।

 भारती ने बताया कि बदमाशों के इरादे नेक नहीं लग रहे थे। शुरुआत में एक बदमाश ने मेरा हाथ पकड़ लिया और दूसरा कपड़े खींचने लगा था। बाद में उनके तीन साथी और आ गए थे। सभी नशे में धुत थे। वे बार-बार सबको चाकू मारने की बात कह रहे थे।

एमआईजी थाने के आरक्षक त्रिपाठी ने बताया कि मेडिकल के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बदमाशों को तलाश रही है।


वहीं इस मामले ने कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए हैं तो वहीं इस प्रकार के अपराध घटने की वजह पर भी गौर करने को मजबूर कर दिया हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement