Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India राजस्थान सरकार के खिलाफ कानूनगो,पटवार संघ,तहसीलदार और नायब तहसीलदार संघ सदस्यों ने किया अनिश्चित कालीन धरना शुरू - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 14 June 2017

राजस्थान सरकार के खिलाफ कानूनगो,पटवार संघ,तहसीलदार और नायब तहसीलदार संघ सदस्यों ने किया अनिश्चित कालीन धरना शुरू



हनुमानगढ। राजस्व सेवा  परिषद के मांग पत्र पर कार्यवाही नही होने के विरोध में राजस्थान कानूनगो संघ, पटवार संघ, तहसीलदार व नायब तहसीलदार संघ के सदस्यों ने पूर्व घोषणा अनुसार बुधवार से अनिश्चित कालीन सामुहिक अवकाश पर रहते हुए जिला कलेकटैªट के समक्ष धरना शुरू कर दिया। 


इस सम्बंध का ज्ञापन उपखण्ड अधिकारी को संगठन सदस्यों ने सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है कि 8 मई को राजस्व सेवा परिषद के साथ हुई वार्ता में संघ की सभी मांगों को स्वीकार करते हुए आगामी 15 दिवस में आदेश पारित करना का समझौता हुआ था। लेकिन राजस्थान सरकार की उदासीनता के कारण एक माह से भी अधिक समय बीत जाने के बावजूद संघ की मांगों पर किसी प्रकार की प्रभावी कार्यवाही न होने से राजस्व कर्मीयों में निराशा व असन्तोष का माहौल है।

 6 जून को राजस्व सेवा परिषद द्वारा लिये गये निर्णय की अनुपालना में उपखण्ड, तहसील के सभी पटवारी, गिरदावर, नायब तहसीलदार एंव तहसीलदार ने 14 जून से मांगों के अनुरूप आदेश जारी न होने तक सामुहिक अवकाश पर रहने का निर्णय लिया है। अवकाश पर रहने के कारण आमजन को होेने वाली असुविधा के लिए राज्य सरकार स्वंय जिम्मेदार होगी।

 धरने पर काननूगो संघ के अध्यक्ष बृजलाल धत्तरवाल, पटवार संघ अध्यक्ष अनिल बिश्नोई, संयोजक रामरतन धारी, तहसीलदार सुभाष चौधरी, नायब तहसीलदार बाबूलाल, विशाल खत्राी, सुभाष शर्मा, कान्हाराम, पवन कुमार आदि बैठें है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे