Advertisement

Advertisement

पत्रकारों में आक्रोश, फ़र्ज़ी मुकदमे की निंदा करके सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

पत्रकार सघ समेजा ने बैठक में रंजिशवंश हनुमानगढ़ पत्रकार पर  दर्ज करवाये मामलें को लेकर मुख्यमंत्री के नाम से थाना अधिकारी को ग्यापन सौपा। 
                                      
 समेजा कोठी(श्रीगंगानगर) (सतवीर सिंह मेहरा) आज उपतहसील समेजा कोठी में पत्रकार संघ की बैठक हुई।बैठक में हनुमानगढ़ पत्रकार पर रंजिशवंश किये गये मुकद्दमें की कड़ी निंदा की गई।

पत्रकार संघ समेजा ने मामले की निष्पक्ष जांच हेतु समेजा थाना अधिकारी के मार्फत मुख्यमंत्री के नाम से ग्यापन सौपा हैं। हर रोज देश भर में पत्रकारों की हत्या, जानलेवा हमले व झूठे मुकदमे जैसी घटनाएं तेज़ी से बढ़ रही हैं । 

हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर युवा पत्रकार कुलदीप शर्मा व सम्पादक सुभाष लोकवाणी पर जंक्शन सिटी थाने में दर्ज हुए फर्जी मुकदमे से पत्रकारों की स्वतन्त्रता पर कड़ा प्रहार किया गया हैं । 

खबरे लगाने के बाद रंजिशवश किये गए मुकदमे को लेकर पत्रकार संघ कड़ी निंदा करता हैं और साथ ही मांग करता हैं कि इस मामले की स्वतंत्र व उच्च स्तरीय जांच की जावे तथा गबन आरोपी तत्कालीन जिला शिक्षा अधिकारी हनुमानगढ़ मोहनलाल स्वामी के मामलों की जांच भी किसी स्वतन्त्र एजेंसी द्वारा करवाई जावे ताकि पत्रकार जगत को न्याय मिल सके ।

 आपको जानकर खुशी होगी कि पत्रकार कुलदीप शर्मा व सम्पादक सुभाष लोकवाणी ने पत्रकारिता धर्म निभाते हुए राज्य सरकार को लगाए गए 21 लाख के फटके को समाचार पत्र के माध्यम से उजागर किया था । 


 पत्रकार कुलदीप शर्मा व सम्पादक सुभाष लोकवाणी पर हुए मुकदमे की जांच स्वतन्त्र व उच्च स्तरीय अधिकारियों से निष्पक्ष जांच करवाई जावे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement