Advertisement

Advertisement

एयरटेल का नया ऑफर अब सबको मिलेगा फ्री डेटा




Image result for airtel imageटेलीकॉम कंपनियों के बीच अब लड़ाई सस्ते कॉल तक सीमित नहीं रही। अब कंपनियां ज्यादा से ज्यादा मुफ्त इंटरनेट डेटा देकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में हैं। शुरुआत रिलायंस जियो ने की और अब एयरटेल व वोडाफोन  मुफ्त डेटा बांट रहे हैं। ताज़ा ऑफर एयरटेल का है।भारती एयरटेल अब देशभर के ग्राहकों को नए 4जी स्मार्टफोन के साथ 259 रुपये में 10 जीबी 4जी/3जी डेटा देगी। कंपनी ने बताया है कि 1 जीबी डेटा तुरंत ही ग्राहक के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा। अतिरिक्त 9 जीबी डेटा को मायएयरटेल ऐप के जरिए पाना होगा। इंटरनेट डेटा की वैधता 28 दिनों की होगी। इस स्पेशल ऑफर को पहले गुजरात और मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ सर्किल में पेश किया गया था। अब इसे देशभर के ग्राहकों के साथ सभी ब्रांड के 4जी स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

ज्ञात हो कि एयरटेल की 4जी सेवाएं देश के 18 सर्किलों में उपलब्ध हैं। जिन सर्किल में 4जी नेटवर्क नहीं है, वहां के ग्राहकों को 3जी डेटा मिलेगा। इसके साथ कंपनी ने साफ किया है कि ऑफर का फायदा नए 4जी हैंडसेट खरीदने के 30 दिन के अंदर ही उठाया जा सकेगा।

ध्यान रहे कि 1 जीबी मोबाइल इंटरनेट डेटा की कीमत अलग-अलग सर्किल में अलग हो सकती है। हालांकि, कीमत 250 रुपये के आसपास ही होती है।

रिलायंस जियो की धमाकेदार एंट्री के बाद से एयरटेल की कोशिश ज्यादा से ज्यादा इंटरनेट डेटा सस्ते दरों में उपलब्ध कराने की रही है। अगस्त महीने में कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी जे सीरीज यूज़र के लिए 250 रुपये में 10 जीबी 4जी/ 3जी डेटा का ऑफर निकाला था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement