Advertisement

Advertisement

जनप्रतिनिधियो ने जताया आक्रोस-


भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद रामसिंह कस्वा ने रखी माॅगों पर महाप्रबन्धक द्वारा सकारात्मक जवाब नहीं देने पर कहा कि यह दौरा महज एक औपचारिकताभर है, काम कुछ होना नही ंकेवल मात्र यह एक दुकानदारी है। इसके बाद विधायक मनोज न्यागंली ने महाप्रबन्धक से मिलने की व्यवस्थाओ पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ऐसा तो रेल मंत्री के आगमन पर भी नही होता बल्कि वे भी आमजन से मिलते है मगर जीएम ने आमजन से मिलना उचित नहीं समझा तथा ना ही सुविधाओ के विस्तार पर भी सकारात्मक जवाब नही दिया। 



क्षैत्रिय रेलवे सघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट मुकेश रामपुरा, अजय शास्त्री, दुर्गेश जोशी ने भी जीएम से मिलने की व्यवस्थाओ पर नाराजगी जताते हुए कहा कि छोटे से बन्द कमरे में जीएम ने लोगो से मिलने की मात्र औपचारिका निभाई मगर उनको रेलवे प्लेटफार्म पर आमजन की समस्याओ को सुनना था। इससे पूर्व पीसीसी सचिव कृष्णा पूनिया ने भी वीआईपी कक्ष से बाहर आकर अपने कार्यकर्ताओ के साथ बाहर ही मिलने की माॅग की मगर बाद में उन्हे भी अन्दर ही जाकर मिलना पड़ा। 



इसी बीच जीएम जब बाहर निकलकर निरिक्षण कर अपनी सैलून की तरफ बढने लगे तो किसान नेता जगतसिंह ने सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए जीएम टीपीसिंह के पास पहूॅचे तथा उन्हे प्लेटफार्म के आंगन में लगाई गई घटिया निर्माण की सामग्री दिखाते हुए रोष प्रगट किया।



जीएम ने दिया समस्याओ के निराकरण का आश्वासन-
जब जीएम निरिक्षण कर वापस लौट रहे थे तो पत्रकारांे के पूछे जाने पर टीपी सिंह ने कहा कि यहां की मुख्य समस्या प्लेटफार्म नम्बर 1 व 2 पर नई रेल लाइन बिछाने के प्रस्ताव रेलवे बोर्ड को भेजे हुए है तथा अन्य समस्याओ के समाधान व अनेक गाॅवो में अण्डर ब्रिज बनाने के प्रस्ताव भी बनाकर उनका भी समाधान करने का प्रयास किया जायेगा। इसके बाद वे अपनी विशेष ट्रेन से रवाना होकर बहल फाटक, रामपुरा बेरी, परवेजपुर, लुहारू आदि स्टेशनो का निरिक्षण करते हुए रेवाड़ी से जयपुर की ओर प्रस्थान कर गये।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement