Advertisement

Advertisement

बैंक प्रबन्धक के खिलाफ धोखाधड़ी कर ऋण की राशी के गबन का आरोप का मामला दर्ज


 सादुलपुर (ओमप्रकाश)। सिद्वमुख थाना पुलिस ने न्यायालय से प्राप्त इस्तगासे के आधार पर आईसीआईसीआई बैंक के शाखा प्रबन्धक के खिलाफ धोखाधड़ी कर ऋण स्वीकृत कर राशी के गबन का आरोप लगाते हुए दयावठ निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया है। 






 सिद्धमुख थाने के एचएम हरपालसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि न्यायालय में प्राप्त इस्तगासे के अनुसार दर्ज मामले में दयावठ गाॅव निवासी जितेन्द्र कुमार जाट ने बताया कि वह सरकारी कर्मचारी है तथा उसे घरेलू आवश्यकता थी। 






जिस पर उसने सिद्धमुख कस्बे में स्थित आईसीआईसीआई बैंक में 4 लाख 40 हजार रूपये का ऋण स्वीकृत करवाया था, जिसका उसे भुगतान नहींे किया गया मगर उसके बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक राजगढ के वेतन खाते से 10 अगस्त को पहली किस्त की कटौती करली गई तथा दूसरी किस्त खाते में पैसे के अभाव में जमा नहीं हुई तो आईसीआईसीआई बैंक के शाखा प्रबन्धक इनायत खां ने जितेन्द्र कुमार को बुलाकर ऋण किस्त जमा करवाने के लिए कहा तब उसने बताया कि उसे अब तक ऋण की राशी मिली ही नहीं तो किस्त किस नाम की जमा करवाये ? इस पर शाखा प्रबन्धक इनायत खां ने बताया कि 12 जुलाई को तीन चैको के माध्यम से आपकों 4 लाख 40 हजार रूपये का ऋण दिया जा चूका है। 





जितेन्द्र कुमार ने दर्ज मामले में आरोप लगाया है कि शाखा प्रबन्धक इनायत खां ने उसे ऋण का भुगतान किये बिना ही उसके खाते से किस्त की राशी की कटौती कर धोखाधड़ी की है। पुलिस ने जितेन्द्र कुमार की रिपोर्ट पर शाखा प्रबन्धक के खिलाफ मामला दर्ज कर जाॅच प्रारम्भ करदी है।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement