Advertisement

Advertisement

ग्राम पंचायत झांभर में व्याप्त विभिन समस्याओ के निस्तारण की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा,एलडीसी से परेशान हुए ग्रामीण

हनुमनगढ़। ग्राम पंचायत झांभर में व्याप्त विभिन समस्याओ के निस्तारण की मांग को लेकर शनिवार ग्रामीणों ने वार्ड पंच संदीप सिहाग की अगुवाई में जल संसाधन मंत्री के निवास पर पहुंचकर मंत्री पुत्र अमित सहु को ज्ञापन सौंपा। संदीप सिहाग ने बताया कि पूर्व में एलडीसी भवानी शंकर को ग्राम पंचायत में सचिव पद पर लगाया हुआ था जिसके ग्रामपंचायत में न आने से समस्त ग्रामीण परेशान थे।






 जिसका विरोध् करने पर रामकिशन को स्थायी तोर पर रामकिशन को लगा दिया गया और रामकिशन को वापिस मनरेगा में एलडीसी पद पर लगा दिया गया।एलडीसी भवानी शंकर की कार्यप्रणाली से सभी परेसान हैं। संदीप सिहाग ने बताया कि एलडीसी द्वारा ग्रामपंचायत में सेक्शन कार्य समय पर सम्पादित नहीं करवाए जाते जब कोई ग्रामीण एलडीसी के पास जाता है तो उसके साथ एलडीसी द्वारा अभद्र व्यवहार किया जाता है एलडीसी की कार्यप्रणाली के कहते ग्रामपंचायत में नरेगा कार्य सुचारु रूप से नहीं चल पा रहे। ग्रामपंचायत में नरेगा कार्यो के सुचारु संचालन व् नरेगा श्रमिकों को राहत देने के लिए उक्त एलडीसी का स्थानांतरण कर नए एलडीसी को नियुक्त करने की मांग ज्ञापन में की गयी है। 






 अमित साहू ने स्थानीय सरपंच पंचायत समिति के विकास अधिकारी को मोके पर बुलाकर ग्रामीणों की समस्या का समाधान करवाने के निर्देश दिए गए। इस दौरान उपसरपंच सुल्तान नाइ ,माडूराम ,मांगीलाल ,सुलोचना ,कर्मजीत कौर ,कृष्ण ,माया देवी ,नरसी देवी सहित सेंकडो की संख्या में ग्रामीण  मौजूद थे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement