Advertisement

Advertisement

Sri GangaNagar - ट्रैक्टर से जानबूझकर जीप में टक्कर मारी, दो घायल


हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज
श्रीगंगानगर। सादुलशहर थाना क्षेत्र के गांव तख्त हजारा में होली के दिन एक व्यक्ति ने शराब के नशे में जानबूझकर ट्रैक्टर से जीप में टक्कर मार दी। जीप में बैठे एक बालक तथा जीप के आगे नाचते गाते होली पर मना रहे युवक  घायल हो गए। बालक के पिता ने ट्रैक्टर चालक पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। 


पुलिस के अनुसार तख्त हजारा गांव के धर्मेंद्र पूत्र गुरमेलसिंह ने दर्ज करवाए मुकदमे में बताया कि 21 मार्च को होली के दिन उसके घर की गली में बच्चे होली खेल रहे थे।बच्चे नाच रहे थे और रंग लगाने में मशगूल थे। इसी दौरान उसी के गांव का ताराचंद बावरी शराब के नशे में  आया वहां खड़ी पिकअप जीप में  बैठ गया।  नशा किए होने के कारण उसने ताराचंद को जीप से बाहर निकलने के लिए कहा। इस पर वह गुस्सा करते हैं, चला गया लेकिन कुछ देर बाद ट्रैक्टर लेकर आया। आते ही उसने गाड़ी में टक्कर मार दी। 


पिकअप में उसका पुत्र हरीश (8) बैठा था जो नीचे आ गिरा। जीप के आगे खड़ा एक युवक रोशन (21) पुत्र रामसिंह जीप की टक्कर लगने से घायल हो गया। उसके पांव में फैक्चर हो गया है। हरीश के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें आई हैं। वह श्रीगंगानगर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचाराधीन है। पुलिस ने बताया कि धारा 307 अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement