Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India राज्य के शहरों की हर गतिविधि पर प्रशासन की नजर,सरकारी कर्मचारी प्रदर्शन में शामिल तो ब्रेक इन सर्विस मानेंगे - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 9 April 2018

राज्य के शहरों की हर गतिविधि पर प्रशासन की नजर,सरकारी कर्मचारी प्रदर्शन में शामिल तो ब्रेक इन सर्विस मानेंगे


10 अप्रैल को भारत बंद की सुगबुगाहट को लेकर प्रशासन ने की तैयारी.....
दलोट/अरनोद।(लव कुमार जैन) सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ 2 अप्रैल को हुए भारत बंद के बाद अब 10 अप्रैल को फिर भारत बंद की सुगबुगाहट को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है। भारत बंद में कई कर्मचारियों व अधिकारियों के शामिल होने की खबरों के बाद  सख्त हिदायत दी है कि यदि कोई कर्मचारी किसी भी प्रकार के प्रदर्शन में शामिल होगा तो उसे 'ब्रेक इन सर्विस' माना जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

राज्य में दो अप्रैल जैसी अप्रिय घटना दोबारा न हो सके इसके लिए प्रशासन द्वारा राजस्थान के शहरों में होने वाली हर एक गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। जिले में गुपचुप तरीके से होने वाली बैठकों पर नजर है। शांति समिति की बैठक में सभी धर्म के लोगों से चर्चा कर ली गई है। 

 हालांकि 10 अप्रैल को होने वाला बंद सुबह दो घंटे का स्वेच्छिक शांतिपूर्ण होने की जानकरी मिल  रही है, लेकिन प्रशासन पिछली घटना को ध्यान में रखकर कोई कोताही नहीं छोड़ना चाहता है। वहीं सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देश पर   सभी विभाग प्रमुखों को भविष्य में किसी भी अधिकारी एवं कर्मचारी के प्रदर्शन में शामिल होने पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे