Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India अभिनेत्री करिश्मा शर्मा से धर्मशाला में छेड़छाड़,सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 24 September 2018

अभिनेत्री करिश्मा शर्मा से धर्मशाला में छेड़छाड़,सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द


धर्मशाला(जी.एन.एस) छोटे पर्दे की अभिनेत्री करिश्मा शर्मा के लिए धर्मशाला की ट्रिप एक बुरा सपना बन गई। करिश्मा अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकालकर धर्मशाला गई थीं, लेकिन उन्हें बीच में ही ट्रिप छोड़कर वापस मुंबई आना पड़ा। करिश्मा ने इस ट्रिप के बारे में मीडिया से खुलकर बातचीत की। करिश्मा ने कहा, ”मैं काम से ब्रेक लेना चाहती थी। मैंने धर्मशाला जाने का फैसला लिया। एक दिन मैं अपने एक दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर में गई और हमने वहां पर कुछ तस्वीरें भी खींचीं, लेकिन जैसे ही मैं पीछे मुड़ी तो देखा कि लगभग 15 आदमी हमारे पीछे खड़े हैं। 

वे मुझे अजीब तरीके से घूर रहे थे। सही बताऊं तो वे मेरी ब्रेस्ट को देख रहे थे। मैंने एक पुलिसवाले को बताया भी, पर पुलिसवाले का जवाब बहुत अजीब लगा। परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई। इस घटना को भूल कर स्ट्रीट शॉपिंग के लिए गई। मुझे और मेरे दोस्त को लगा कि कुछ लोग हमारा पीछा कर रहे हैं। मैं बहुत डर गई और एक दुकान के भीतर घुस गई। एक बार तो मुझे ऐसा भी लगने लगा कि कहीं ये लोग मेरा अपहरण न कर लें।” कांगड़ा के एसएसपी संतोष पटियाल का कहना है कि एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा के साथ हुई घटना के संबंध में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। होटलों और एयरपोर्ट से भी जानकारी मांगी गई है कि वह किस तारीख को यहां आई थीं।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे