Advertisement

Advertisement

हरियाणा में CBSE टॉपर के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 12 लोगों पर आरोप


रेवाड़ी(जी.एन.एस) हरियाणा में एक मेधावी छात्रा से गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित है और वह कोचिंग क्लास जा रही थी। इसी दौरान बदमाशों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने पहले कार में बिठाया और उसे पानी पीने को दिया, पानी पीने के बाद वह बेसुध हो गई। इसके बाद उससे बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में 12 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है। 
बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है। 19 साल की युवती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह घर से कोंचिंग के लिए निकली थी कि कनीना बस अड्डे के समीप उसी के गांव के रहने वाली तीन युवक पंकज, मनीष और नीसु मिले। जिन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ़्ट देकर पानी पीने को कहा, अपने गांव से कोंचिंग सेंटर तक पैदल चलने के बाद उस प्यास भी लग गई थी और वह उनको जानती भी थी क्योंकि वह उसके ही गांव के रहने वाले थे। पानी में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था।

आरोपी पंकज, मनीष और नीसु छात्रा को अगवा कर महेन्द्रगढ़ जिले की सीमा से दूर झज्जर जिले की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए, जहां और भी लोग मौजूद थे और नशे की हालत में सभी ने उससे गैंग रेप किया। वापस शाम करीब 4 बजे वही कनीना बस अड्डे पर बेसुध हालत में फेंककर भाग गए। रेवाड़ी महिला पुलिस ने जीरो FRI दर्ज़ कर उसे कनीना (महेंद्रगढ़) थाने भेज दिया। बता दें कि 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति इस छात्रा को हरियाणा में टॉप रहने पर सम्मानित भी कर चुके है। रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement