Advertisement

Advertisement

क्या आप भी चाहते हैं आपके पास पैसो की कमी ना हो,पर्स में कभी धन ना खत्म हो तो पर्स में रखे ये.......



धर्म-आस्था । हर इंसान अपने आप को आर्थिक मजबूत देखना चाहता हैं हर कोई अपने आप को सही ढंग से चलाना चाहता हैं तो ये खबर आपके लिए ही हैं । हर कोई चाहता है कि उसके पर्स में कभी पैसों की कमी न हो लेकिन कभी-कभी स्थिति ऐसी बन जाती है कि आपका पर्स खाली हो जाता और आपको पैसों की तंगी का सामना करना पड़ता है। पर्स में रखी वस्तुओं का धन पर काफी प्रभाव पड़ता है। यदि आप चाहते हैं कि आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहे तो आपको कुछ नियमों का पालन करना चाहिए। पर्स में कुछ खास चीजें रखने से बरकत होती है तो कुछ चीजें नकारात्‍मकता को बढ़ाती हैं। आइए जानते हैं कि पर्स में किन चीजों को रखने से फायदा होता है…


गणेश जी के ये मंत्र दूर करेंगे हर तरह की परेशानी


1. आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहे इसके लिए अपने पर्स में पीपल का पत्ता रखें, जिससे आपके पर्स में धन की वर्षा होनी शुरू हो जाएंगी।

2. मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहे इसके लिए अपने पर्स में छोटे आकार का श्री यंत्र रख सकते हैं। लेकिन पर्स में रखने से पहले इसका विधि-विधान पूर्वक पूजन अवश्य करना चाहिए।


3. बटुए में मां लक्ष्मी की फोटो रखने से शीघ्र ही शुभ फल की प्राप्ति होती है। इस उपाय से बरकत बनी रहती है और पर्स कभी खाली नहीं रहता।

4. मां लक्ष्मी को चढाए गए चावलों के कुछ दाने एक कागज की पुड़िया बनाकर अपने पर्स में रख लें। इससे आपको शुक्र ग्रह तथा माता लक्ष्मी से संबंधित सकारात्‍मक फल प्राप्त होंगे।

5. भगवान विष्णु का वास माने जाने वाले पीपल के पत्‍ते को अभिमंत्रित कर पर्स में रख सकते हैं।

6. अपने किसी गुरु को मानने वाले लोग पर्स में अपने गुरु की फोटो रख सकते हैं। गुरु की तस्वीर पर्स में होने से आपको धन से संबंधित परेशानियां नहीं होंगी।


7. इसके अलावा पर्स में मां लक्ष्मी से संबंधित अन्य चीजें जैसे- गोमती चक्र, समुद्री कौड़ी, कमल गट्टे, चांदी का सिक्का आदि भी रख सकते हैं।

वहीं इन उपायों को करके आप जरुर अपने पर्स में धन को बचा सकते हैं तो वहीं पैसो की बरकत करना भी शुरू करवा सकते हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement