Advertisement

Advertisement

#Metoo: भूषण कुमार के बचाव में आईं उनकी पत्नी दिव्या



(जी.एन.एस) मीटू मूवमेंट में ‘टी-सीरीज’ के प्रमुख भूषण कुमार का नाम आने के बाद उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने उनके बचाव में एक ट्वीट किया है। दिव्या ने ट्वीट कर कहा, ‘टी-सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है। लोग तो भगवान कृष्ण के खिलाफ भी खड़े हो गए थे।


#metoo मूवमेंट का उद्देश्य समाज से गंदगी को हटाना है लेकिन यह दु:खद है कि कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं। भूषण कुमार पर एक अज्ञात महिला ने ट्विटर के जरिए यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला ने ट्विटर पर लिखा कि भूषण कुमार ने अपने प्रॉडक्शन हाउस की तीन फिल्मों में सिंगिंग का मौका देने के बदले यौन संबंध बनाने को कहा था। भूषण कुमार ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है। भूषण कुमार ने एक बयान जारी कर कहा, ‘मुझे यह जान कर बेहद गुस्सा आ रहा है कि किसी अंजान शख्स के द्वारा मुझे इस #metoo में घसीटा जा रहा है।



मेरे खिलाफ लगाए जा रहे यह आरोप बेबुनियाद हैं। मेरी इस इंडस्ट्री में काफी इज्जत है और मैंने हमेशा काम को प्रफेशनल ढंग से किया है। यह ट्वीट मेरी इज्जत को नुकसान पहुंचाने के लिए एक हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया गया है। भूषण ने आगे कहा कि वह जल्द ही इस मामले की शिकायत मुंबई पुलिस के साईबर सेल में करने वाले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement