Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India गणतंत्र दिवस पर दहलाने की साजिश! जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी सहित 9 संदिग्ध हिरासत में - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 24 January 2019

गणतंत्र दिवस पर दहलाने की साजिश! जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी सहित 9 संदिग्ध हिरासत में


(जी.एन.एस) नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। राजधानी में पुलिस ने पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले बुधवार को महाराष्ट्र ATS (एंटी टेररिज्म स्क्वाड) ने मुंबई और औरंगाबाद से करीब 9 आईएसआईएस के संदिग्धों को हिरासत में लिया। 



इन संदिग्धों में ज्यादातर इंजीनियर हैं। एटीएस द्वारा मुंबई से गिरफ्तार किए गए इन संदिग्धों में मोहम्मद मजहर शेख, फहाद शाह, मोहसिन खान नाम के आरोपियों से पूछताछ की गई



ये तीनों संदिग्ध आतंकी संगठन आईएसआईएस के लिए काम करते हैं। जानकारी के अनुसार, एटीएस की गिरफ्त में आए इन आरोपियों में फहाद शाह सिविल इंजीनियर है और सऊदी अरब में नौकरी पर जाने के लिए उसने अपना वीजा भी निकलाया। मोहम्मद मजहर शेख के बारे बताया जा रहा था कि वो भिवंडी की एक कंपनी में कंप्यूटर इंजीनियर के तौर पर काम करता था, जबकि मोहसीन खान सिमकार्ड और मोबाइल फोन की दुकान चलाता था।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे