Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India अनूपगढ़ से हनुमानगढ़ के लिये सीधी रेल सेवा - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 22 January 2019

अनूपगढ़ से हनुमानगढ़ के लिये सीधी रेल सेवा

श्रीगंगानगर। पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद श्री निहालचंद के प्रयासों से सूरतगढ़-हनुमानगढ़ क्षेत्रा की जनता को नई सायंकालीन पैसेंजर ट्रेन की सौगात मिलने जा रही है।
जैडआरयूसीसी के पूर्व सदस्य श्री भीम शर्मा ने बताया कि पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्रा एवं सांसद श्री निहालचंद, सूरतगढ़ विधायक श्री रामप्रताप कासनिया आगामी 27 जनवरी रविवार को सूरतगढ़ रेलवे स्टेशन से इस नई पैसेंजर ट्रेन को सायं 6.50 बजे हनुमानगढ़ के लिये रवाना करेगें। यह ट्रेन सूरतगढ़ से वायां पीलीबंगा होते हुए हनुमानगढ़ का सफर तय करेगी। इसके लिये रेल प्रशासन की ओर से तैयारियां की जा रही है। इसी दिन सूरतगढ़ रेलवे स्टेशन के सौन्दर्यकरण व विकास का लोकार्पण करने के अलावा सूरतगढ़ रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिये वाई फाई सेवा भी शुरू की जायेगी।
अनूपगढ़ से हनुमानगढ़ के लिये सीधी रेल सेवा
जेडआरयूसीसी के पूर्व सदस्य श्री भीम शर्मा ने बताया कि यह ट्रेन अनूपगढ़ क्षेत्रा के लोगों के लिये लाभदायक साबित होगी। अनूपगढ़ से सायं 4.35 बजे रवाना होकर 6.30 बजे सूरतगढ़ पंहुचने वाली गाड़ी का रैक ही 20 मिनट बाद नये ट्रेन नम्बर के साथ 6.50 बजे हनुमानगढ़ के लिये रवाना होगा। इस प्रकार यह गाड़ी अनूपगढ़ से हनुमानगढ़ के लिये एक प्रकार से सीधी रेल सेवा होगी। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे