Advertisement

Advertisement

अब आपके घर भी बरसेगा मुफ्त में पैसा,बस करे इतना सा ही और आनन्द ले अनलिमिटेड कमाई का



हर इंसान सोचता है की वो खूब कमाई करे। वो भी बिना किसी इन्वेस्टमेंट के...!

तो देर किस बात की दुनिया की पापुलर एप्प जो दे रही है रोजाना अनलिमिटेड पैसा वो भी सिर्फ बिल्कुल फ्री! 


शायद यकीन नहीं हो रहा होगा। तो आपको बता देते हैं अभी हाल ही में पापुलर हुई phonePe (फोनपे) वॉलेट ने सबको सकते में डाल दिया है। paytm के बारे में सब ने पहले ही सुन रखा होगा लेकिन अगर फोनपे(phonePe) के बारे में नही सुना हो तो कोई बात नहीं हम आपको बताते है। 


PhonePe(फोनपे) ऐसी कम्पनी है जो अपने नए व पुराने ग्राहकों को बड़े-बड़े ऑफर देने में मशहूर है। अभी हाल ही में PhonePe(फोनपे) कम्पनी ने सभी अपने साथ जुड़े नए ग्राहकों को मौका दिया है फ्री कमाई करने  का। जी हां ना ही कोई पैसा लगाना ओर ना ही किसी को कोई पैसा देना! 

अगर ऐसी कमाई करने का मौका मुझे मिले तो हम तो नहीं पीछे रहने वाले! हम तो ऐसे काम को जरूर करेंगे।

क्या है ऑफर
....
PhonePe(फोनपे) एक शॉपिंग ओर बैंकिंग ट्रांसफर के लिए बनाई गई एंड्राइड एप्प है जो सीधी बैंक अकॉउंट से जुड़ जाती है। फोनपे(PhonePe) एप्प से हम वो सारे ऑनलाइन कार्य कर सकते है जो हम किसी दूसरे से दूर दराज जगहों पर जाकर करवा कर आते है।


जैसे:- बिजली बिल,पानी बिल, रेलवे टिकट, हवाई टिकट, शॉपिंग, ऑनलाइन आर्डर, मोबाइल व डिश टीवी रिचार्ज, पैसे को दूसरे के अकॉउंट में भेजना आदि से भी ज्यादा कार्य किये जा सकते है। वैसे भी हमने अगर इंटरनेट बैंकिंग करनी ही है तो इससे ही क्यों ना कि जाए। क्योंकि अब ये एप्प हमे एक बार नहीं हर बार कुछ ना कुछ कमा के ही दे रही है।

खबर आगे भी है थोड़ा नीचे जाएंगे तो पूरी खबर पढ़ने को मिलेगी 



डबल धमाल
.....
अगर आप इस एप्प को इंस्टॉल करके रेफरल नम्बर यहां से इस आगे वाले लिंक पर क्लिक करके या लिंक क्लिक ना हो रहा हो तो ऐसा मोबाइल में टाइप करके भी आप ओके कर सकते हो  Downlod:- https://phon.pe/ru_kuld9r55h👈 ये रहा लिंक।


उसके बाद तुरन्त आपको अपना बैंक अकॉउंट इससे जोड़ना है और जैसे ही बैंक अकाउंट जुड़ जाए आपने कोई भी ट्रांसफर बैंक अकॉउंट के UPI के माध्यम से की,वैसे ही सीधे आपके खाते में 100 से लेकर 1000 रुपये तक वापिस आ जाते है। इतना ही नहीं  हर रोज आपको मोबाइल रिचार्ज से लेकर बैंक ट्रांजेक्शन व अन्य सभी सुविधाओं में भी हर रोज अच्छे अच्छे ऑफर मिलते रहते है।

देखे कमाई व बचत कैसे करे 
...
पहले बात कर लेते है पैसो की बचत की तो आपको हर रोज जो बैंक से ऑनलाइन पेमेंट पर मिलता तो वैसे भी कुछ नहीं होता है। लेकिन यहां से आपको कुछ भी करने पर 10% से लेकर 50% प्रतिशत तक कैशबैक या स्क्रेच कार्ड मिल जाते है जिसमे आप अनलिमिटेड जीत सकते है। रही बात वैसे अगर आप नहीं करना चाहते है तो आप भी एप्प को रेफर करके प्रत्येक व्यक्ति के इंस्टॉल करके प्रथम पेमेंट अपने बैंक upi से करने पर पा सकते है 100 रुपये सीधे आपके वॉलेट में वो भी बिना किसी मेहनत किये। अगर ऐसे ही आपकी किस्मत अच्छी हो और रोज के 5-10 एप्प भी कोई इंस्टॉल करके पहली पेमेंट बैंक upi के द्वारा कर देता है तो आप सीधा-सीधा 500-1000 रुपये रोजाना कमा सकते हो। तो है ना कमाल का सौदा....


तो करे रैफर और कमाए अनलिमिटेड कमाई....

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement