Advertisement

Advertisement

Report Exclusive हनुमानगढ़:- स्वच्छ भारत मिशन को लेकर नगरपरिषद में बैठक,दिए निर्देश


हनुमानगढ़ । आज नगर परिषद हनुमानगढ़ में स्वच्छ भारत मिशन के तहत नगर परिषद आयुक्त शैलेन्द्र गोदारा की अध्यक्षता में बैठक हुई । जिसमें स्वच्छ भारत मिशन के तहत शहर की साफ सफाई की व्यवस्था की समीक्षा की गई । जिसमें आयुक्त ने सभी नालो की साफ सफाई समय पर करे एवं उनको तुरन्त कवर करने के निर्देश दिये । 



शीध्र ही सभी होटलो,रेस्टोरेन्ट,धर्मशालों आदि से युजर चार्ज,कैरिग चार्ज वसुलना प्रारम्भ करे,सभी को कचरा पात्र रखने व कचरा संडक़ पर ना डालने हेतू पाबन्ध करने के भी निर्देश प्राप्त हुऐ । अवज्ञा करने पर नियमानुसार कार्यवाही किया जाना सुनिश्चित करे । गर्मी के समय को ध्यान में रखते हुए शीध्र ही फोगिंग करने के लिए जगदीश सिराव के आदेश दिये गये । 



सभी पार्को में कम्पेास्ट खाद कराया जाना भी शुरू करने के निर्देश हूऐ। कनिष्ठ अभियन्ता मोहन लाल को हिसारिया होस्पीटल,टिब्बी रोड़,वार्ड 27 में बने नालो पर चैम्बर,ब्लोकेज दुरूस्त करने के लिए आवश्यक कार्य के लिए निर्देशित किया । कोई भी नाला चैम्बर खुला ना रहे इसका विशेष ध्यान रखा जाये । इस मौके पर जगदीश सिराव, प्रेमलता पूरी, रामकरण यादव, शंकर लाल, ओम, राजेश भाटी, नवल, विनोद कांडा, महेन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement