Advertisement

Advertisement

टीबी रेलवे स्टेशन पर हाई लेवल प्लेटफार्म का शुभारम्भ


श्रीगंगानगर, ।(सतवीर सिहं मेहरा) सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्रा श्री निहालचंद ने सोमवार को बीकानेर मण्डल के टीबी रेलवे स्टेशन पर हाई लेवल प्लेटफार्म का तथा यूटीएस कम पीआरएस का शुभारम्भ किया गया। सांसद श्री निहालचंद ने कहा कि टीबी रेलवे स्टेशन से आज हिस्दुस्तान के किसी भी शहर की टिकट प्राप्त की जा सकती है। उन्होने कहा कि टीबी को जल्द ही हाल्ट की जगह रेलवे स्टेशन का दर्जा दिया जाएगा। उन्होने कहा कि तिलकब्रिज रेल गाडी के ठहराव का निर्णय भी जल्द ही यात्रियों की सुविधा को देखते हुए लिया जाएगा।
    टीबी रेलवे स्टेशन पर हाई लेवल प्लेटफार्म का निर्माण होने से यात्रियों को गाडियों में चढने व उतरने में बहुत आसानी रहेगी। यूटीएस कम पीआरएस से यात्रा अब टीबी रेलवे स्टेशन पर आराक्षित टिकट का लाभ भी प्राप्त कर सकेंगे। आरक्षण के लिए यात्रियों को अब हनुमानगढ या अन्य किसी रेलवे स्टेशन पर नही जाना पडेगा।
    इस अवसर पर संगरिया विधायक श्री गुरदीप सिंह शाहपीणी, मण्डल रेल प्रबन्धक बीकानेर श्री ए.के. दुबे, वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबन्धक बीकानेर श्री जीतेन्द्र मीणा, जैडआरयूसीसी के सदस्य श्री भीम शर्मा सहित रेलवे के अधिकारी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement