Advertisement

Advertisement

आईपीएल को विश्व कप की तैयारी की तरह नहीं देख रहे हैं: गैरी कर्स्टन


बेंगलुरु,(वेबवार्ता)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन का कहना है कि वो इंडियन प्रीमियर लीग को विश्व कप की तैयारी की तरह नहीं देख रहे हैं। हालांकि उन्होंने ये भी माना कि दबाव से भरा ये टूर्नामेंट तैयारी करने का अच्छा मौका है।


आरसीबी के एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ने कहा, हम इस टूर्नामेंट को विश्व कप की तैयारी की तरह नहीं देख रहे हैं। हम ये भी समझते हैं कि भारतीयों को छोड़ सभी अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को टूर्नामेंट के बीच में वापस बुला लिया जाएगा। हमें इसे स्वीकार करना होगा, इसके लिए हम कुछ नहीं कर सकते हैं लेकिन हम हर खिलाड़ी से उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाना चाहेंगे।


भारत को विश्व कप जिताने वाले कोच ने कहा, भारतीय खिलाड़ियों के लिए ये एक तरह से फायदेमंद है क्योंकि आईपीएल बहुत ही दबाव भरा टूर्नामेंट है, ये विश्व कप की अच्छी तैयारी है। गैरी ने आगे कहा, हम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं, हम समझते हैं कि अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी की क्या मांग होती है। हम इस बारे में काफी सतर्क रहेंगे। आखिरी में हर खिलाड़ी को ये पता होना चाहिए कि अगले 50 दिनों तक उनकी प्राथमिकता आरसीबी है। आशीष (नेहरा, आरसीबी के गेंदबाजी कोच) ने अच्छी बात कही। कि अगर आप आईपीएल के दौरान खुद को पूरी तरह से तैयार कर लेते हैं, तो आपको इससे विश्व कप में फायदा ही होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement