Advertisement

Advertisement

ट्रेक्टर ने मारी कार को टक्कर तो जा गिरी नहर में,व्यापारी सहित 3 लोग कार समेत पानी में डूबे



क्राइम न्यूज़ । आज एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे सुन आप हैरान रह जायेंगे । मामले की माने तो कुछ स्थानीय सूत्र बताते हैं की ट्रेक्टर-ट्राली ने कार को क्रोस करते हुए उसको टक्कर मार दी जिससे वो नहर में जा गिरी । स्थानीय कोटकपूरा रोड पर से गुजरती दो नहरों में से एक सरहिंद कैनाल में गुरुवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार के गिर गई। 


इस हादसे में  कोटकपूरा के व्यापारी की मृत्यु हो गई।  कार में तीन लोगों के अलावा एक बच्चे के बह जाने की संभावना है । सूचना मिलते ही थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तालाश सबंधी कवायद शुरू कराई। मौके थाना इंचार्ज ने बताया कि गोताखोरों की मदद से कार व स्वारों को ढूढ बाहर निकालने की कोशिशें तेजी से जारी है,

जिसमें बहुगिेणती पुलिस मुलाजिम भी नहर किनारों पर मुस्तैदी से डटे हुए है। उधर मामले के प्रतक्षदर्शियों अनुसार एक ट्रैक्टर-टाली ने क्रास करने दौरान उक्त सफैद रंग कार को टक्कर मार दी , जिस कारण यह कार नहर में जा गिरी ,जिसमें तीन लोगों व एक बच्च सवार था , जिनका अभी तक कोई पता नही चल पाया ।  


मामले में दोषी ट्रेक्टर-टाली चालक वहां से फरार हो गया । यह भी पता चला है कि कार फरीदकोट से कोटकपूरा की ओर से जा रही थी। जैसे ही कार नहर में गिरी वैसे ही कुछ लोगों ने नहर में कूद कर लोगो को बचने की कोशिश की और कुछ ने साथ ही साथ वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया 


इस घटना से पुरे इलाके में बात आग की तरह फ़ैल गयी तो वहीं कुछ स्थानीय लोगो ने उनको बचाने के प्रयास भी किये लेकिन पानीं के बहाव में वो कुछ ना कर सके । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement