Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Rajasthan LokSabha 2019 - भावनात्मक मुद्दे उभारकर नाकामियां छिपाईं : पायलट - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 27 March 2019

Rajasthan LokSabha 2019 - भावनात्मक मुद्दे उभारकर नाकामियां छिपाईं : पायलट


उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि  पीएम नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा नेता अपने पांच वर्ष के शासनकाल की नाकामियों को छिपाते हुए अब चुनाव के मौके पर मन्दिर, मस्जिद, धर्म आदि के भावनात्मक मुद्दों को उभारकर गुमराह करने में लगे हैं। सूरतगढ़ में कांग्रेस की चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी और बढ़ती महंगाई सबसे बड़े मुद्दे हैं। इन सबसे लोगों का ध्यान हटाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी व दूसरे भाजपा नेता नफरत, टकराव और समाज में जहर घोलने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं। 


इस सरकार ने अपना पिछला कोई वायदा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आते ही किसानों के कर्जे माफ किये गये, बेरोजगारी भत्ता शुरू किया गया और पेंशन में भी वृद्धि की गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने दो-अढाई महीने में ही जनकल्याण के अनेक कार्य किये हैं। उन्होंने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरहद पर वर्दी पहने तैनात जवानों के शौर्य और वीरता का सभी सम्मान करते हैं, लेकिन वे जवानों की वीरता और शौर्य की आड़ लेकर अपना मतलब साध रहे हैं। श्री पायलट ने कहा कि राजस्थान में कांग्र्रेस इस चुनाव में मिशन-25 का लक्ष्य लेकर चल रही है। उन्हें पूरा यकीन है कि सभी 36 कौमों को साथ लेते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कुशल मार्गदर्शन में इस लक्ष्य को कांग्रेस हासिल कर लेगी। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे