Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Report Exclusive श्रीगंगानगर:- नहर के किनारे पर युवक की लाश मिली,संदिग्ध मौत हत्या की आशंका - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 30 March 2019

Report Exclusive श्रीगंगानगर:- नहर के किनारे पर युवक की लाश मिली,संदिग्ध मौत हत्या की आशंका


श्रीगंगानगर। जिला मुख्यालय के नजदीक  जैड माइनर नहर पर आज सुबह एक युवक की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली है। युवक के शरीर पर चोटों के निशान हैं। प्रथम दृष्टया पुलिस ने इस युवक की हत्या किए जाने की आशंका से इनकार नहीं किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार निकटवर्ती चक 4-एच के पास इस लाश को लोगों ने सुबह  नहर में तैरते हुए देखा। 


पुलिस के वहां पहुंचने से पहले लोगों ने इस लाश को नहर से बाहर निकाल लिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह लाश नहर के किनारे पर ही पड़ी मिली है। मृतक करीब 35 वर्ष का है। मौके पर पहुंचे मटीली राठान थाना में सहायक उपनिरीक्षक कृष्ण सोनी ने बताया कि मृतक ने काले रंग की पैंट और मटमैले रंग की शर्ट पहनी हुई है। उसकी जेब में एक रुमाल के अलावा कुछ नहीं मिला। 


युवक के सिर व चेहरे पर चोट लगी हुई है। इसके अलावा एक हाथ पर भी घाव का निशान है, जो कि किसी तेज धार  वाले हथियार से किया हुआ लग रहा है। मौके पर पहुंचे लोगों का कहना है कि हाथ पर कस्सी की चोट लगी हुई है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से ही पता चल पायेगा कि यह चोटें जानलेवा हैं या नहीं। लाश 24 घंटे से ज्यादा पुरानी नहीं है। लाश को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में सुरक्षित रखवा दिया गया है। पुलिस उसकी शिनाख्त का प्रयास कर रही है। मृतक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की गई हैं। पंजाब के समीपवर्ती थानों की पुलिस को भी यह लाश मिलने की सूचना दी है।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे