Advertisement

Advertisement

Sri GangaNagar/Hanumangarh - पति से झगड़ा कर आग लगाने वाली महिला की मौत


श्रीगंगानगर। स्थानीय सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन एक युवती की बीती रात मौत हो गई। परसों होली के दिन इस युवती ने पति के साथ झगड़ा हो जाने पर खुद को आग लगा ली थी। पुलिस ने उसके बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन बाद में इस युवती की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ जिले में पीलीबंगा थाना क्षेत्र के गांव माणक थेड़ी के निवासी शकीला (25) पत्नी रोहताश को श्रीगंगानगर के सरकारी हस्पताल में जली हुई हालत में भर्ती कराया गया था। 


पीलीबंगा थाना पुलिस के अनुसार शकीला ने बयान दिया है कि 21 मार्च को होली वाले दिन दोपहर को उसकी पति के साथ खाना खाने और गाय बांधने की बात को लेकर कहासुनी हो गई।उस समय पति  शराब के नशे में था। रोहताश ने गला दबाकर उसे मारने की कोशिश की। इस पर वह तैश में आ गई। शकीला के अनुसार उसने पति से कहा कि वह खुद ही मर जाएगी। घर में रखी हुई बोतल से मिट्टी का तेल अपने ऊपर डाल कर उसने आग लगा ली। पुलिस के अनुसार शकीला की बहन मैना इसी घर में विवाहित है।


 मैना और उसके पति राजेश तथा पडोसियों ने आग बुझाई। शकीला को सूरतगढ़ के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया।सूरतगढ़ से उसे श्री गंगानगर रेफर कर दिया। शकीला के बयान के आधार पर पुलिस ने कल शाम को मामला दर्ज कर लिया, लेकिन रात को उसकी मौत हो गई। आज उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस के अनुसार सूरतगढ़ के नजदीक जानकीदास वाला गांव की निवासी शकीला की शादी 8 वर्ष पहले हुई थी। उसके 6 वर्ष का पुत्र 2 वर्ष  की पुत्री है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement