Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह रामलीला मैदान में अलग-अलग प्रवेश द्वार से प्रवेश की रहेगी व्यवस्था - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 14 August 2019

स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह रामलीला मैदान में अलग-अलग प्रवेश द्वार से प्रवेश की रहेगी व्यवस्था


श्रीगंगानगर,। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले मुख्य समारोह में आवागमन के लिए विभिन्न द्वार से अलग-अलग व्यवस्था की गई है। 
रामलीला मैदान के दक्षिण दिशा में सुलभ कॉम्पलैक्स के पास बने द्वार से अथितियों एवं वी.आई.पी. के आने की व्यवस्था रहेगी। इसी प्रकार दक्षिण दिशा के दूसरे द्वार से कार्डधारी, गणमान्य नागरिक, अधिकारी प्रवेश करेंगे। उत्तर दिशा की ओर बने द्वार से आम नागरिकों व विद्यार्थियों के आने की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। 
समारोह के दौरान भारी वाहनों का आववागमन नही होगा
रामलीला ग्राउंड में स्वतंत्राता दिवस 2019 के समारोह को मध्य नजर रखते हुए 15 अगस्त को सुबह 7 बजे से समारोह समाप्ति तक शहर के अन्दर समस्त प्रकार के भारी वाहनां/मालवाहक वाहनों का आवागमन बंद रहेगा। समस्त प्रकार की बसों का आवागमन जस्सा सिंह मार्ग से रहेगा। सूरतगढ रोड़ एवं हनुमानगढ रोड़ से समारोह में शामिल होने वाले वाहनों के अलावा समस्त प्रकार के हल्के वाहनों का आवागमन चहल चौक से मीरां चौक गगन पथ खुराना पैलेस एवं शिव चौक से धान मंडी होते हुए जारी रहेगा। यातायात के अत्यधिक दबाव को देखते हुए ट्रेफिक को भाटिया पम्प से खुराना पैलेस एवं उधम सिंह चौक रोड़ की तरफ डायवर्ट करवाया जा सकता है। रामलीला ग्राउंड के चारों तरफ सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन समारोह समाप्ति तक बंद रहेगा। समारोह में शामिल होने वाले समस्त प्रकार के हल्के वाहनों की पार्किंग गोपीराम गोयल की बगीची में रहेगी। समारोह में शामिल होने वाली समस्त प्रकार की बसों को सुखाड़िया सर्किल से मीरां चौक रोड़ पर बायीं तरफ पार्किंग करवाया जावेगा।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे