Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sameja kothi- प्रिगजिस्ट संस्था की तरफ से आयोजित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में प्रथम 10 प्रतिभागियों को सम्मानित किया - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 1 September 2019

Sameja kothi- प्रिगजिस्ट संस्था की तरफ से आयोजित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में प्रथम 10 प्रतिभागियों को सम्मानित किया

समेजा कोठी। आज प्रिगजिस्ट संस्था की तरफ से आयोजित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में प्रथम 10 प्रतिभागियों को सम्मानित करने हेतु एक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया ।
जिसमे शीर्ष 10 पर विजेता रहे सुनील पुत्र महावीर,जस्करण, नवजोत,सतपाल,मुश्कान,पूजा,रिधि शर्मा,सुनील पुत्र बीरबल राम,अजय तथा मनीषा को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथियों में सुभाष सुथार,मनोज शर्मा,अमरचंद सुथार, तथा गोपाल सहारण मौजूद रहे ।
प्रगजिस्ट की तरफ से पवन चौधरी तथा धर्मवीर मोट्यार व अतिथियों में मनोज व राज कमल ने अपने विचार रखे ।
इस अवसर पर प्रीगजिस्ट एजुकेशन पोर्टल की फ्री मेंबरशीप परीक्षा में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को निशुल्क दी गई,इस पोर्टल को अभी 2 अक्टुबर को लॉन्च होना है। प्रिग्जिस्ट की तरफ से धर्मवीर और पवन ने गांव में एक निशुल्क पाठ्यशाला खोलने का प्रस्ताव रखा तथा गांव वासियो से पाठयशाला के लिए भवन कि उपलब्धता की आवश्यकता जाहिर की ताकि प्रग्जिस्ट एक निशुल्क पाठ्यशाला खोल सके ।
संस्था ने आज के युग को देखते हुए डिजिटल माध्यम से प्रतियोगी परिक्षाओ की तैयारी हेतु विभन्न जानकारियां देते हुए प्रजिस्ट एजुकेशनल पोर्टल की निशुल्क सदस्यता का लाभ बताया तथा परीक्षा में भाग लेने वाले सभी बच्चो को निशुल्क मेंबरशिप कार्ड जारी किया।
ग्रामवासियों की तरफ से प्रिगजिस्ट संस्था को हर तरह से प्रोत्साहित करने के साथ साथ हर संभव मदद का आश्वासन दिया गया तथा प्रीगजिस्ट संस्था के सराहनीय कार्य कि अतुलनीय प्रशंसा भी की ।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे