Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India गंगानगर शहर की विभिन्न सड़को का हुआ शिलान्यास शहर के विकास में कोई कमी नही रहेगी: विधायक गौड - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 17 December 2019

गंगानगर शहर की विभिन्न सड़को का हुआ शिलान्यास शहर के विकास में कोई कमी नही रहेगी: विधायक गौड

श्रीगंगानगर। गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड,  जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद मदन नकाते तथा सभापति श्रीमती करूणा चांडक ने मंगलवार को गंगानगर शहर में सड़क निर्माण के विभिन्न कार्यक्रमों का शिलान्यास किया, जिसमें मीरा चैक से आरओबी तक तथा नटराज होटल से इंदिरा वाटिका तक सड़क का सुदृढीकरण किया जाएगा। 
विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने गंगानगर शहर में मीरा चैक से मौसम विभाग की ओर आरओबी तक बनने वाली सड़क के शिलान्यास के अवसर पर कहा कि इस सड़क की बहुत ही आवश्यकता थी, जिसे आज पूरा करने के प्रयास किये जा रहे है। इस सड़क से आमजन को बहुत ही लाभ पहुंचेगा। साथ ही सड़क के दोनों ओर नालियों का निर्माण भी करवाया जायेगा तथा सड़क व नालियों की सफाई भी करवाई जायेगी। उन्होंने कहा कि इसके अलावा एसएसबी रोड़ तथा इन्दिरा वाटिका रोड़ का भी निर्माण करवाया जायेगा। सड़क निर्माण कार्यों के लिये सरकार के पास राशि की कोई कमी नही है। उन्होंने बताया कि इस सड़क के पंजाब से आने वाले वाहनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था, लेकिन भविष्य में उन्हें इस प्रकार की परेशानी नही होगी। इस अवसर पर उन्होंने पंजाब से आ रहे नहरी पानी व शहर के अवारा पशुओं के संबंध में विस्तारपूर्वक बताया। 
जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद मदन नकाते ने कहा कि मीरा चैक से मौसम विभाग की ओर बनने वाली सड़क के लिये आमजन को काफी समय से इंतजार था, जो आज उनका सपना पूरा होने जा रहा है। इस सड़क निर्माण से वाहन मालिकों के अलावा आमजन को भी लाभ पहुंचेगा। इसके अलावा राज्य सरकार की योजओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि इन सड़कों का निर्माण नगरपरिषद, नगरविकास न्यास तथा पीडब्ल्यूडी  द्वारा करवाया जा रहा है, इसके लिये उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों की सराहना की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पूर्व में आचार संहिता के कारण इन सड़कों का निर्माण नही हो सका था, जो अब पूरा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जिन सड़कों का निर्माण अच्छी गुणवत्ता के साथ होना चाहिए। 
सभापति श्रीमती करूणा चांडक ने कहा कि मीरा चैक से आरओबी तक बनने वाली सड़क निर्माण से आमजन को सुविधा मिलेगी तथा इसके अलावा बनने वाली सड़कों की साफ-सफाई पर भी विशेष ध्यान दिया जायेगा। इस अवसर पर वार्डो के पार्षद व शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे